MP NEWS- सरकारी कॉलेजों के कर्मचारियों की जानकारी अपडेट करने हेतु रिमाइंडर जारी

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Higher Education Department news

मध्य प्रदेश शासन के उच्च शिक्षा विभाग द्वारा सभी सरकारी कॉलेजों के प्राचार्य को रिमाइंडर जारी करके निर्देशित किया गया है कि वह डिपार्टमेंट द्वारा निर्धारित लास्ट डेट से पहले अपने क्षेत्राधिकार के सभी कर्मचारियों की जानकारी अपडेट करें। 

डॉक्टर सपन पटेल ओएसडी उच्च शिक्षा विभाग मध्यप्रदेश शासन के हस्ताक्षर से समस्त प्राचार्य शासकीय महाविद्यालय के नाम जारी परिपत्र क्रमांक 63 दिनांक 5 अप्रैल 2023 में लिखा है कि, समस्त अधिकारी / कर्मचारियों के वार्षिक गोपनीय प्रतिवेदन की समस्त प्रक्रिया ऑनलाइन की जानी है। इस हेतु ऑनलाइन ईआर शीट में समस्त अधिकारी/कर्मचारियों मोबाइल नंबर एवं सक्रिय शासकीय ईमेल आईडी अद्यतन की जानी है। उपरोक्त के संबंध में पूर्व में भी निर्देशित किया गया है, परन्तु आज दिनांक तक की ER SHEET अपडेट नहीं हुई हैं। यह निराशाजनक है। 

अतः उपरोक्त के संबंध में पुनः आप सभी को निर्देशित किया जाता है कि आपके क्षेत्राधिकार में आने वाले शासकीय महाविद्यालयों में कार्यरत समस्त अधिकारी (राजपत्रित संवर्ग अंतर्गत पद) कर्मचारियों की ER SHEET (समस्त विवरणों के साथ विशेष रूप से शासकीय ई मेल आईडी (gov.in) एवं वर्तमान में सक्रिय मोबाइल नंबर के साथ लास्ट डेट दिनांक 17 अप्रैल 2023 तक अपडेट करें। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!