MP NEWS- नवीन संवर्ग के शिक्षकों के पांच संगठन एक साथ आए, संघर्ष का संकल्प लिया

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Government employees news

भोपाल। आजाद अध्यापक शिक्षक संघ मध्यप्रदेश के प्रान्तीय प्रवक्ता विनय कनौजिया ने बताया की आज 9 अप्रैल 2023 को प्रदेश के पांच अध्यापक शिक्षक संगठन एक हो गए हैं। आप सभी पांचों संगठन एक साथ मिलकर नवीन संवर्ग के शिक्षकों के हित के लिए संघर्ष करेंगे।

मध्यप्रदेश में अध्यापक शिक्षक संगठनों का गठबंधन

श्री विनय कनौजिया ने बताया कि, भरत पटेल- अध्यक्ष आजाद अध्यापक शिक्षक संगठन, राकेश दुबे- अध्यक्ष शासकीय शिक्षक संगठन, मनोहर दुबे- अध्यक्ष प्रांतीय शिक्षक संगठन, जगदीश यादव- अध्यक्ष राज्य शिक्षक संगठन, राकेश नायक- अध्यक्ष राज्य कांग्रेस शिक्षक संघ इत्यादि, प्रांत अध्यक्षों ने आज भोपाल में नवीन संवर्ग के सभी शिक्षकों की सबसे महत्वपूर्ण मांग "प्रथम नियुक्ति दिनांक से वरिष्ठता देते हुए पुरानी पेंशन लाभ" और क्रमोन्नति/समयमान के लिए सामूहिक रूप से संघर्ष करने का संकल्प लिया। 

दुकान में गठबंधन हो गया, शटर के सामने फोटो सेशन

पुराने जमाने की बात है कि संगठन का कोई संविधान हुआ करता था। निर्णय लेने से पहले एक प्रक्रिया को पूरा करना होता था। इस समाचार के साथ प्रकाशित करने के लिए जो फोटो प्राप्त हुआ है वह अपने आप में काफी कुछ कह रहा है। जहां पर भाजपा नेता खड़े हैं वहां पीछे की तरफ एक दुकान दिखाई दे रही है। शायद इसी में बैठकर पांचों संगठनों का गठबंधन हो गया है और बाहर निकल कर नजदीक वाली दुकान की बंद सेटल के सामने फोटो सेशन करा दिया गया। 

क्या उचित नहीं था कि इतना महत्वपूर्ण फैसला लेने के लिए सभी संगठनों की सामूहिक साधारण सभा का आयोजन किया जाता है। आपात स्थिति तो नहीं है, घोषणा अगले रविवार को कर लेते। कम से कम सभी संगठनों के कार्यकारिणी पदाधिकारी एवं सदस्यों को ही बुला लेते।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!