MP NEWS- सर्व शिक्षा अभियान संविदा कर्मचारियों के ट्रांसफर के लिए नवीन निर्देश

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश शासन, स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा संचालित शासकीय विद्यालयों के प्रबंधन के लिए संचालित शिक्षा केंद्रों में सर्व शिक्षा अभियान के अंतर्गत नियुक्त संविदा कर्मचारियों के ट्रांसफर हेतु संचालित प्रक्रिया के बीच व्यवधान उपस्थित होने के कारण नवीन निर्देश जारी किए गए हैं।

ssairansfer2023@gmail.com पर आवेदन मांगे गए थे

संचालक राज्य शिक्षा केंद्र के हस्ताक्षर से जारी परिपत्र क्रमांक 2977 दिनांक 15 अप्रैल 2023 (विषय:- सर्व शिक्षा अभियान अंतर्गत संविदा कर्मचारियों के स्थानांतरण के संबंध में) के अनुसार, राज्य शिक्षा केंद्र, जिला शिक्षा केंद्र एवं विकासखंड स्त्रोत केंद्र कार्यालय में संविदा आधार पर कार्यरत अधिकारियों एवं कर्मचारियों के सत्र 2023 हेतु स्थानांतरण हेतु आवेदन राज्य शिक्षा केंद्र के ई-मेल ssairansfer2023@gmail.com पर ऑनलाईन प्रेषित किए जाने के निर्देश दिए गए थे।

कई उम्मीदवारों ने 15 मार्च को जारी अपडेट नहीं पढ़ा था

किन्तु तकनीकी कारणों से उक्त ई-मेल ssutransfer2023@gmail.com बंद हो जाने के कारण उक्त मेल के स्थान पर संदर्भित पत्र 2 के माध्यम से स्थानांतरण आवेदन satransfer2021@gmail.com पर भेजे जाने के निर्देश जारी किए गए।
परन्तु कतिपय आवेदकों द्वारा समझ में अभ्यावेदन के माध्यम से अवगत कराया गया कि उनके द्वारा निर्धारित अवधि में ई-मेल ssatransfer2023@gmail.com पर ऑनलाइन आवेदन प्रेषित किए गए हैं। 

समस्या का समाधान- स्क्रीन शॉट के साथ आवेदन करें

चूंकि तकनीकी कारणों से ई-मेल ssatransfer2023@gmail.com बंद किया गया, अतः ऐसी स्थिति में जिन कर्मचारियों द्वारा ssatransfer2023@gmail.com पर आवेदन किया है, में आवेदक तत्समय प्रेषित ई-मेल के स्क्रीनशॉट की कॉपी के साथ आवेदन दिनांक 17.04.2023 तक ssatransfer2021@gmail.com पर भेजना सुनिश्चित करें। इसके पश्चात प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!