MPPSC NEWS- राज्य सेवा परीक्षा 2020 के उम्मीदवारों हेतु अग्रमान्यता पत्रक- Post Preference Template

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Public Service Commission Indore news 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा राज्य सेवा परीक्षा 2020 के उम्मीदवारों के लिए अग्रमान्यता पत्रक जारी कर दिए गए हैं। उम्मीदवारों की सुविधा के लिए इसकी डायरेक्ट लिंक इसी न्यूज़ में उपलब्ध करा दी गई है सिंगल क्लिक से अग्रमान्यता पत्रक DOWNLOAD कर सकते हैं।

MPPSC State Service Examination 2020 - Post Preference Template

एमपी लोक सेवा आयोग द्वारा पोस्ट प्रेफरेंस टेंपलेट जारी करते हुए स्पष्ट किया गया है कि उम्मीदवारों द्वारा जिन पदों को प्रेफरेंस नहीं दिया जाएगा, उन पदों के लिए उम्मीदवारों का किसी भी प्रकार का विचार नहीं किया जाएगा। यह पत्रक मुख्य भाग 87% एवं प्रावधिक भाग 13%, दोनों श्रेणियों के उम्मीदवारों के लिए जारी किए गए हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

MPPSC SSE 2022 Post Preference Template Direct Link

उम्मीदवार कृपया ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें अथवा यहां क्लिक करें। इस डायरेक्ट लिंक की मदद से आप लोक सेवा आयोग मध्य प्रदेश की ऑफिशल वेबसाइट के उस यूआरएल पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे जहां पर अग्रमान्यता पत्रक अपलोड किए गए हैं। सिंगल क्लिक से DOWNLOAD कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!