MPPSC SSE 2019 NEWS- राज्यसेवा मुख्य विशेष परीक्षा के संबंध में सूचना जारी

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Public Service Commission Indore 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा राज्यसेवा मुख्य परीक्षा- 2019 (विशेष परीक्षा) के संबंध में सूचना जारी की गई है। इस सूचना में उन्होंने कुछ समाचार पत्रों में प्रकाशित हुई जानकारी के संबंध में स्थिति स्पष्ट की है। 

MPPSC 2019- विशेष परीक्षा के प्रवेश पत्र एवं परीक्षा केंद्रों के विषय में सही जानकारी

एमपी लोक सेवा आयोग द्वारा बताया गया है कि, कुछ समाचार पत्रों में राज्यसेवा मुख्य परीक्षा 2019 विशेष परीक्षा के प्रवेश पत्र एवं परीक्षा केंद्रों के विषय में गलत जानकारी प्रकाशित की गई है। इसलिए स्पष्ट किया जाता है कि, राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2019 (विशेष परीक्षा) का आयोजन दिनांक 15/04/2023 से 20/04/2023 तक मप्र के चार शहरों इंदौर, भोपाल, जबलपुर एवं ग्वालियर में किया जाएगा। परीक्षा के प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट पर दिनांक 08/04/2023 को जारी किए जाएंगे। उक्त परीक्षा के आयोजन के सन्दर्भ में आयोग द्वारा पूर्व में ही दिनांक 17/03/2023 की शुद्धिपत्र क्रमांक 10/03/2019 जारी किया जा चुका है। 

भोपाल समाचार डॉट कॉम पर मिलती है अधिकृत जानकारी

यहां हम पूरी गंभीरता के साथ उद्घोषणा करना चाहती हैं कि, भोपाल समाचार डॉट कॉम पर मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर से संबंधित जानकारियां, आधिकारिक पुष्टि हो जाने के बाद ही प्रकाशित की जाती है। अनाधिकृत जानकारियों एवं पूर्वानुमान के बारे में भी स्पष्ट रूप से बताया जाता है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!