SAGAR लोकायुक्त की कार्रवाई- छतरपुर नगर पालिका उपयंत्री रिश्वत लेते गिरफ्तार - MP NEWS

NEWS ROOM
छतरपुर।
मध्यप्रदेश में सागर लोकायुक्त ने छतरपुर में नगर पालिका का उपयंत्री रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है।  शिकायतकर्ता से मकान निर्माण की परमिशन दिलवाने के बदले में ₹30000 की मांगी थी। लोकायुक्त ने आरोपी उपयंत्री को रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा है।

लोकायुक्त से प्राप्त जानकारी के अनुसार उमेश पिता हरगोविंद चौरसिया निवासी ग्राम पिपट तहसील बिजावर, जिला छतरपुर ने सागर लोकायुक्त से शिकायत की थी। इसमें बताया था कि वे एक निजी कंसलटेंट एजेंसी का संचालन कर रहे हैं, और उसे मकान निर्माण कराना था, जिसकी परमिशन लेने वह छतरपुर नगर पालिका की निर्माण शाखा में गया था। वहां लोकनिर्माण शाखा नगर पालिका का उपयंत्री बाबूराम पिता जगन्नाथ चौरसिया से मिला था। जिसने काम के बदले में तीस हजार रुपयों की मांग की थी।

सागर लोकायुक्त पुलिस के डीएसपी प्रफुल्ल श्रीवास्तव और उनकी टीम ने शिकायत की पुष्टि कर ट्रैप तैयार किया। शिकायतकर्ता उमेश को तीस हजार रुपये लेकर नगर पालिका की लोकनिर्माण शाखा में भेजा गया। जैसे ही उमेश ने यह रकम उपयंत्री बाबूराम पिता जगन्नाथ चौरसिया को दी, वैसे ही लोकायुक्त टीम ने उसे रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया गया।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!