Small Business Ideas- मात्र डेढ़ लाख की प्रॉपर्टी से ₹500 रोज का किराया कमाएंगे, 15000 महीना

Bhopal Samachar

Best Low investment high profit business ideas

स्मॉल बिजनेस दो प्रकार के होते हैं। पहला जिसमें आप 8-10 घंटे काम करते हैं और दूसरा जिसकी कोशिश सब करते हैं, घर बैठे पैसे कैसे कमाए। अपने गांव में इस कल्पना को बेवकूफी कहते हैं लेकिन अंग्रेजी में इसे Passive Income वाला बिजनेस कहते हैं। आज अपन भी एक ऐसे ही पैसिव इनकम वाले बिजनेस प्लान पर डिस्कस करेंगे। आइए आगे बढ़ते हैं:- 

New Business Opportunity

भारत उत्सव का देश है और शानो शौकत का प्रदर्शन मुंबई वाले मुकेश से लेकर अपने मोहल्ले के मजदूर तक सब करते हैं। बर्थडे पार्टी तो हर रोज होती रहती है और कभी-कभी दूसरी कई तरह की छोटी बड़ी पार्टियां होती हैं। पार्टी के लिए बाकी सब कुछ तो मिल जाता है परंतु DJ नहीं मिलता। जान पहचान वालों से उनका म्यूजिक सिस्टम उधार मांगना पड़ता है। कभी-कभी कोई स्पेशल मेहमान घर आ जाता है और मन करता है कि घर में उसे कुछ ऐसा दिखाया जाए, जो स्पेशल हो। सबसे अलग, जो मेहमान को हमेशा के लिए याद रह जाए। 

Business Plan point to point

  • YOUR NAME INDOOR DJ शुरू करना है। 
  • एक बढ़िया हाई क्वालिटी HOME THEATRE, SOUND BAR, SUBWOOFERS with SPEAKERS खरीदना है। 
  • इसकी हाईएस्ट प्राइस ₹150000 हो सकती है। 
  • बस अब सारी दुनिया को, बोले तो अपनी पूरी सोसाइटी को यह बता देना है कि अपने पास INDOOR DJ है, जो किराए पर दिया जाता है। 
  • किराया मात्र ₹500 प्रतिदिन।
  • बर्थडे पार्टी, इंगेजमेंट और यंगस्टर्स की दर्जनों तरह की दूसरी पार्टियों में इसकी धड़ाधड़ बुकिंग होगी। 
  • जब किसी के यहां कोई मेहमान आएगा तो वह भी अपना होम थिएटर किराए पर ले जाएगा क्योंकि टीवी तो उसके पास है परंतु होम थिएटर नहीं है। 
  • टीवी के साथ होम थिएटर लगा देने के बाद आपको किसी महंगे सिनेमा में जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 
  • सिनेप्लेक्स में 10 लोगों का टिकट ₹5000 के आसपास होगा और घर में मात्र ₹500 में बैक टू बैक 3 मूवी देख सकते हैं। 

दिमाग में म्यूजिक बजने लगा है तो उसका वॉल्यूम बढ़ाइए। घर से निकलिए, मार्केट का सर्वे कीजिए, कहीं कोई और तो नहीं जिसने अपन से पहले बादाम खा लिए हों। कंपटीशन लेवल चेक करने के बाद में लांच कर सकते हैं। डिमांड की चिंता नहीं है, डिमांड तो बनेगी और बढ़ती चली जाएगी। फिर अपन एक से दो और 2 से 10 होम थिएटर खरीदेंगे। Notice: this is the copyright protected post. do not try to copy of this article) 

इसी प्रकार के स्मॉल बिजनेस आइडियाज और अन्य जॉब एवं बिजनेस अपॉर्चुनिटी के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। आपका धन्यवाद।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!