मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक वर्ग 3 भर्ती संयुक्त काउंसलिंग के लिए निर्देशिका जारी, TRC MPONLINE NEWS

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh primary teachers varg 3 joint counselling guide

मध्य प्रदेश शासन के स्कूल शिक्षा विभाग एवं जनजातीय कार्य विभाग के लिए प्राथमिक शिक्षक (वर्ग 3) भर्ती प्रक्रिया के तहत काउंसलिंग के लिए लोक शिक्षण संचालनालय (DPI) ,मध्यप्रदेश भोपाल द्वारा निर्देशिका ( Primary Teacher Planning 2023)जारी कर दी गई है। 

MPTRC PRIMARY TEACHER EMPLOYMENT 2023 

लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा क्रमांक 2148 दिनांक 26 नवंबर 2022 से 7500 पदों पर प्राथमिक शिक्षकों की भर्ती के संबंध में विज्ञापन जारी किया गया था। उक्त विज्ञापन के अनुक्रम में दिनांक 2 मई 2023 को यह निर्देशिका पत्र क्रमांक 805 द्वारा जारी की गई है। उल्लेखनीय है कि ऐसे अभ्यर्थी जिन्होंने नियुक्ति आदेश जारी होने के उपरांत भी कार्यभार ग्रहण नहीं किया है, वे इस प्रक्रिया (Primary Teacher Second Counselling) में भाग नहीं ले सकेंगे। 

निर्देशिका पढ़ने एवं प्राप्त करने के लिए कृपया Teachers Recruitment Counselling के लिए एमपी ऑनलाइन द्वारा तैयार किया जाए डेडीकेटेड पोर्टल पर विजिट करें अथवा यहां क्लिक करें। इस डायरेक्ट लिंक की मदद से आप एमपी ऑनलाइन पोर्टल के उस यूआरएल पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे जहां पर प्राथमिक शिक्षक पदों पर नियुक्ति हेतु काउंसलिंग के लिए निर्देशिका अपलोड की गई है। सिंगल क्लिक से डाउनलोड कर सकते हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!