Bhopal bijli katoti today- पढ़िए कितने स्थानों पर 6 घंटे बिजली कटौती रहेगी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मेंटेनेंस के नाम पर 6 घंटे की बिजली कटौती चल रही है। हर रोज राजधानी के कुछ इलाकों में सुबह 9:00 बजे दोपहर 3:00 बजे तक बिजली सप्लाई बंद रहती है। दिनांक 17 मई को भोपाल के इन इलाकों में कटौती होगी। 

भोपाल में बिजली कटौती की जानकारी- 17 मई 2023 को 

साकेत नगर, पंचवटी, सेकंड स्टॉप, जनता क्वार्टर, कमला नगर, पारस नगर, विश्वकर्मा नगर, कोरल कासा, रॉयल होम्स, दशहरा मैदान, पीडल्ब्यूडी क्वार्टर, डायमंड प्लाजा समेत आसपास के इलाकों में लगातार 6 घंटे की बिजली कटौती रहेगी। इन इलाकों के नागरिकों को चाहिए कि अपने मोबाइल फोन और लैपटॉप चार्ज करके रखें। या फिर सुबह से दोपहर तक के लिए घर के बाहर रहने का कोई प्लान बनाएं, ताकि चिलचिलाती गर्मी से बचा जा सके। 

पोल शिफ्टिंग के कारण गेहूंखेड़ा की बिजली बंद रहेगी

कोलार सिक्स लेन प्रोजेक्ट के तहत पोल शिफ्टिंग का काम चल रहा है। इस कारण गेहूंखेड़ा इलाके में मंगलवार को घंटों बिजली गुल रही और गर्मी के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। कोलार एसडीएम और तहसील ऑफिस में भी कामकाज ठप रहा। जिससे यहां जरूरी काम के लिए पहुंचे लोग परेशान होते रहे। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!