DAVV EXAM NEWS- MP Ed 4th सेमेस्टर का परीक्षा शेड्यूल जारी

NEWS ROOM

DEVI AHILYA M P Ed EXAM FORM NOTIFICATION

इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में स्थित देवी अहिल्या विश्वविद्यालयय ने मास्टर आफ फिजिकल एजुकेशन (एमपीएड) के चौथे सेमेस्टर की परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है। मगर कई विद्यार्थियों ने परीक्षा के लिए आवेदन नहीं किए हैं। 

विश्वविद्यालय ने इन्हें जल्द ही परीक्षा फार्म भरने को बोला है, क्योंकि जून के दूसरे सप्ताह से पेपर शुरू होंगे। टाइम टेबल के मुताबिक, 15 जून से पेपर होंगे, जो 21 जून तक चलेंगे। इस बीच चार पेपर रखे हैं। इसके साथ ही वायवा भी होंगे। विश्वविद्यालय ने पेपर खत्म होते ही विद्यार्थियों की कापियां जांचने के निर्देश दिए हैं। मूल्यांकन केंद्र के पास एमपीएड का रिजल्ट जारी करने के लिए तीस दिन का समय दिया है।

विश्वविद्यालय ने मई में जिन पाठ्यक्रम का रिजल्ट निकाला है, उन पाठ्यक्रम की परीक्षा में शामिल विद्यार्थियों की अंकसूची बनाई जा रही है। अंकसूची प्रकाशन का काम अगले दस दिनों में पूरा होगा। उसके बाद कालेजों में मार्कशीट भिजवाई जाएगी। फिर छात्र-छात्राएं अपनी मार्कशीट कालेजों से प्राप्त कर सकते है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!