DAVV INDORE NEWS- तक्षशिला केंपस में लड़कियों की अमर्यादित गतिविधियां सोशल मीडिया पर वायरल

Bhopal Samachar

Devi Ahilya Vishwavidyalay Indore news 

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर के तक्षशिला केंपस में मर्यादा भंग के नित नए रिकॉर्ड बन रहे हैं। कुछ लड़कियों ने अपनी स्वतंत्रता का फायदा उठाते हुए आपत्तिजनक डांस परफॉर्मेंस दिए और अब कुछ लड़कियों ने इसी आजादी का फायदा उठाते हुए टाइटल डेडीकेशन के दौरान अमर्यादित गतिविधियों को अंजाम दिया। मामला सुर्खियों में इतनी आ गया क्योंकि लड़कियों ने खुद मर्यादा भंग करने वाली गतिविधियों के फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किए। 

इन्हीं लड़कियों ने डॉ अर्चना को हटवाया था: NSUI का आरोप 

एनएसयूआई के यूनिवर्सिटी प्रभारी विकास नंदवाना ने कहा कि ये वही छात्र-छात्राएं हैं जिनके द्वारा विवादित कार्यक्रम का कॉलेज परिसर में आयोजन किया जाना था, जिसकी अनुमति तत्कालीन एचओडी डॉ. अर्चना रांका ने नहीं दी थी, जिसके विरोध में ABVP ने धरना-प्रदर्शन कर रांका मैडम को उनके पद से हटवा दिया था। 

हम समर्थन नहीं करते: ABVP

सार्थक जैन, नगर मंत्री, एबीवीपी का कहना है कि, एबीवीपी इस तरह की गतिविधियों का बिल्कुल समर्थन नहीं करता है। इस तरह की गतिविधियां आगे से ना हो इसके लिए यूनिवर्सिटी परिसर में जागरुकता अभियान चलाया जाएगा। छात्र-छात्राओं को ऐसा नहीं करने की हिदायत दी जाएगी। इन सब गतिविधियों के पीछे वेब सीरीज जिम्मेदार है। 

मेरे जाने के बाद क्या हुआ मुझे नहीं पता: HOD 

विजय बाबू गुप्ता, एचओडी, स्कूल ऑफ लॉ का कहना है कि, मैं कार्यक्रम में थोड़ी देर रुक कर फोटो करवा कर निकल गया था। इसके बाद क्या हुआ इसकी मुझे जानकारी नहीं है। ऐसी हरकतें दोबारा ना हो, इसके लिए हर बैच के छात्र- छात्राओं को हिदायत दी जाएगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!