DAVV NEWS- कर्मचारी हड़ताल के चलते परीक्षा निरस्तीकरण की नवीन सूचना

NEWS ROOM
DEVI AHILYA UNIVERSITY-
देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर की ओर से मई-जून 2023 में आयोजित हो रही स्नातक स्तर प्रथम वर्ष(NEP) दिनांक 2 जून 2023 को आयोजित समस्त परीक्षाओं को स्थगित ( POSTPONE) कर दिया गया है।  

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय ने पत्र क्रमांक 2014 द्वारा अधिसूचना जारी कर बताया है कि दिनांक 2 जून 2023 को आयोजित समस्त परीक्षाओं को अपरिहार्य कारणों से स्थगित किया जाता है। परीक्षा की नवीन तिथि जल्द ही घोषित की जाएगी।.शेष परीक्षा कार्यक्रम यथावत रहेगा। 

उल्लेखनीय है कि द्वितीय वर्ष वार्षिक परीक्षा(Old) की पूरक /भूतपूर्व/ असंस्थागत की समस्त परीक्षाएं अपने पूर्व घोषित समय सारणी के अनुसार ही संपादित की जाएंगी। उनमें कोई परिवर्तन नहीं किया जा रहा है इसके अतिरिक्त मास्टर ऑफ जर्नलिज्म(MJ)वार्षिक परीक्षा मई -जून 2023 पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार ही संपादित होगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!