सबसे पास की किराना दुकान तक जाने का रास्ता DIRECT LINK पर क्लिक करके जाने- TECH TIPS

Bhopal Samachar
भारत में लाखों लोग हर रोज किसी नए स्थान पर होते हैं और उन्हें किराना दुकान से कुछ खरीदना होता है। गांव और छोटे शहरों में किराना दुकान का पता लगाना सबसे आसान काम है परंतु भारत के महानगरों में किराना दुकान का सही रास्ता पता करना कई बार मुश्किल हो जाता है। इसलिए हम आपको आज एक डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करा रहे हैं। क्लिक करते ही आपको सबसे पास की किराना दुकान का रास्ता मिल जाएगा। 

Route to the nearest Grocery Store

आप के सबसे नजदीक किराना दुकान का रास्ता पता करने के लिए कृपया इस DIRECT LINK पर क्लिक करें। यह डायरेक्ट लिंक आपको गूगल मैप पर रीडायरेक्ट करेगी। जहां आपको पता चलेगा कि आप के सबसे नजदीकी किराना दुकान कौन सी है और उसका रास्ता क्या है। सिर्फ इतना ही नहीं आपको यह भी पता चल जाएगा कि दुकान इस समय खुली है या नहीं खुली है। 

Google Map पर सबसे पास की किराना दुकान तक जाने का रास्ता

यदि आप उपरोक्त डायरेक्ट लिंक का उपयोग नहीं करना चाहते अथवा वह डायरेक्ट लिंक आपको मनचाहा परिणाम नहीं दे पा रही है तो गूगल मैप का उपयोग कर सकते हैं। 
  • अपने मोबाइल एप्लीकेशन में गूगल मैप ओपन करें। 
  • सर्च बॉक्स में लिखे अथवा नीचे लिखी लाइन को कॉपी करके पेस्ट कर दें 
  • Click Here to Grocery Store near me
  • गूगल मैप आपको आपके आसपास की दुकानों के बारे में बताएगा। 
  • गूगल मैप पर आपको दूरी का पता चल जाएगा। 
  • काफी संभावना है कि आपको कॉल करने की सुविधा भी मिल जाए। 
  • गूगल मैप पर डायरेक्शन का बटन दबाने पर आपको रास्ता बता दिया जाएगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!