GWALIOR NEWS- वकील बॉयफ्रेंड पर FIR कराने महिला को टीआइ चैंबर में जहर खाना पड़ा

NEWS ROOM
ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले इंदरगंज थाना क्षेत्र एक महिला ने टीआई के चैंबर में जहर खा लिया। पुलिस ने आनन फानन में महिला को जेएएच के आइसीयू में भर्ती कराया जहां पर उसका उपचार ल रहा है।

महिला ने बताया किमहिला का नाम आरती शर्मा उम्र 34 साल है। मकोड़ा टेकनपुर की रहने वाली है। उसका एडवोकेट नीरज भार्गव के साथ अफेयर है। जिसको लेकर वह हर बार उनकी शिकायत लेकर आईं और मांग की गई कि उसकी नीरज से विवाह कराया जाए। पुलिस ने हर बार उससे शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा, जिस पर वह कभी तैयार नहीं हुई। बीते रोज तो उसने शिकायत न करने के लिए लिखित में भी दिया। फिर अचानक मंगलवार की रात वह आठ बजे आ गई और टीआइ के चैंबर में पहुंचकर कहा कि उसके साथ धोखा हुआ है, वह जहर खा रही है। बातों ही बातों में महिला ने जहर पी लिया। नीरज भार्गव बार एसोसिएशन में सचिव का चुनाव लड़ चुके है और एमपी नगर में निवासरत हैं।

अधिवक्ता नीरज भार्गव ने बताया

बार एसोसिएशन के चुनाव के दौरान उन्हें व्हाटएसप पर महिला का मैसेज आया था और उसने खुद काे एडवोकेट बताया था, जबकि वह नहीं है। इसके के कुछ समय बाद वह ब्लैकमेल करते हुए पांच लाख रुपये की मांग कर रही थी। साथ ही कहा कि यदि पैसे नहीं दिए तो वह बदनाम कर देगी। यह चुनावी स्टंट है जो विरोधी दल महिला का इस्तेमाल कर रहे हैं। महिला का शादीशुदा है और चार बच्चों की मां है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!