INDORE NEWS- रेलवे अधिकारी की रेप पीड़िता पत्नी ने सुसाइड कर लिया, पुलिसकर्मी का बेटा है आरोपी

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh crime news

भारतीय रेलवे के एक अधिकारी की 35 वर्षीय पत्नी ने आत्महत्या कर ली। इससे पहले उसे बलात्कार का शिकार बनाया गया था। महिला ने एक पुलिस कर्मचारी के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। अधिकारी की पत्नी ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें एक महिला वकील और पुलिस कर्मचारी पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। 

आरोपी जमानत पर, उसके पिता सदर बाजार थाने में पदस्थ

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रेलवे में टीटी के पद पर पदस्थ एक अधिकारी की 35 वर्षीय पत्नी ने छह माह पहले नवबंर 2022 में सीआरपी लाईन में रहने वाले विकास लोहानी पर रेप का केस दर्ज कराया था। महिला ने इस दौरान बताया था कि उसके दोस्त विकास ने न्यू ईयर सेलीब्रेशन पर उसे कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर रेप किया फिर उसके फोटो लेकर ब्लेकमेल करते रहा। इस दौरान उसने विकास पर कैश और ज्वेलरी लेने का भी आरोप लगाया था। केस दर्ज कराने के कुछ माह बाद विकास की कोर्ट से जमानत हो गई थी। विकास के पिता सदर बाजार थाने में पदस्थ थे।

सुसाइड नोट में महिला वकील पर ब्लैकमेल करने का आरोप

तिलक नगर पुलिस के मुताबिक बख्तावर रामनगर में रहने वाले एक महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक उसने एक सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमें एक महिला वकील द्वारा रूपये के लिये परेशान करने की बात कही है। वही एक पुलिसकर्मी का नाम भी नोट में लिखा है। महिला मूल रूप से जबलपुर की रहने वाली है। उसके दो बेटे भी है। लेकिन सुसाइड के समय घर पर कोई नही था। महिला के पति टीटी है। वही वह निजी स्कूल में टीचर रह चुकी है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!