JABALPUR NEWS- बड़ी कार्रवाई, एडवोकेट के घर सहित 7 ठिकानों पर NIA का छापा, इलाके सील

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में शुक्रवार की देर रात नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई। दिल्ली और भोपाल की टीम ने जबलपुर लोकल पुलिस के साथ मिलकर ओमती, गोहलपुर और सिविल लाइंस इलाके में सर्च ऑपरेशन लांच किया। सभी ठिकाने अब्दुल रज्जाक से संबंधित हैं जिसके यहां से भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा प्राप्त हुआ था। 

जबलपुर में ओमती सील, गोहलपुर और सिविल लाइंस में भी NIA के छापे

पब्लिक को डिस्टरबेंस ना हो इसलिए छापामार कार्रवाई रात के समय की गई इसके बावजूद भीड़ इकट्ठा होने लगी तो ओमती इलाके को सील कर दिया गया। यहां पर कुल 4 ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की गई। इसके अलावा 2 ठिकाने गोहलपुर में और एक ठिकाना सिविल लाइंस इलाके में, NIA की कार्रवाई की जद में है। प्राथमिक जानकारी मिली है कि यहां से बड़े पैमाने पर हथियार और आपत्तिजनक दस्तावेज मिले हैं। बताया गया है कि यह कार्रवाई अब्दुल रज्जाक से संबंधित पुरानी कार्रवाई के के बाद मिले इनपुट के आधार पर की गई है। 

MP NEWS- जबलपुर में मकसूद कबाड़ी के यहां NIA का छापा

छोटी ओमती इलाके में एडवोकेट आहद उल्लाह अंसारी के घर पर छापे के दौरान तनाव की स्थिति बन गई। एडवोकेट अंसारी के बेटे ने NIA की टीम को देखते ही दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। खोलने के लिए तैयार नहीं था। जब टीम ने दरवाजे को तोड़ने के लिए सभी तैयारियां पूरी करनी और अंतिम चेतावनी दी गई तब जाकर दरवाजा खुला। सिंधी मोहल्ले से तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। अब्दुल रज्जाक के साथी मकसूद कबाड़ी के यहां भी छापामार कार्रवाई हुई है। 


✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!