JAIN COLLEGE GWALIOR के चेयरमैन का वारंट जारी, जमीन की धोखाधड़ी का मामला - NEWS TODAY

Bhopal Samachar
जैन कॉलेज ग्वालियर के चेयरमैन श्री मनोज जैन के नाम कोर्ट से वारंट जारी हुआ है। मामला जमीन की खरीद-फरोख्त में धोखाधड़ी का है। कोर्ट ने समन जारी करके श्री मनोज जैन को बुलाया था परंतु वह उपस्थित नहीं हुए इसलिए वारंट जारी किया गया। 

अधिवक्ता श्री अभिषेक बिंदल ने बताया कि अपर्णा चव्हाण के परिवाद में न्यायालय में जैन कॉलेज के चेयरमैन श्री मनोज जैन, श्री अरुण जैन, श्री राजेंद्र यादव एवं अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी करने और कूट रचित दस्तावेज तैयार करने सहित विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज किए थे। इस मामले में न्यायालय ने श्री मनोज जैन सहित सभी आरोपियों को दिनांक 20 अप्रैल को सुमन के माध्यम से न्यायालय में उपस्थित होने का आदेश दिया था परंतु श्री मनोज जैन अनुपस्थित थे। 

कोर्ट ने मनोज जैन के नाम वारंट जारी करते हुए सुनवाई की अगली तारीख 20 जून निर्धारित की है। यदि इस तारीख पर भी श्री मनोज जैन न्यायालय में उपस्थित नहीं हुए तो कोई द्वारा पुलिस को आदेश दिया जाएगा कि वह श्री मनोज जैन को पकड़कर न्यायालय में प्रस्तुत करें। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!