MP NEWS- कटनी कॉलेज का प्रिंसिपल छात्राओं को कपड़े बदलते देखता है, जांच में CCTV कैमरा मिला

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh government College Katni news

मध्य प्रदेश के कटनी जिला स्थित सरकारी कॉलेज बरही के प्राचार्य पर छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया है कि प्रिंसिपल उन्हें कपड़े बदलते हुए देखता है। कलेक्टर ने मामले की जांच के लिए जिला स्तरीय समिति का गठन किया। जांच के पहले दिन कॉमन रूम में सीसीटीवी कैमरा पाया गया। 

प्राचार्य ने लड़कियों के कॉमन रूम में कैमरा लगा दिया

जानकारी मिली है कि कॉलेज की छात्राओं ने विजयराघवगढ़ विधायक श्री संजय पाठक को विजयराघवगढ़ महोत्सव की बैठक के दौरान लिखित एवं मौखिक शिकायत की। शिकायत के समय कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर आरके वर्मा भी विधायक के साथ मौजूद थे। छात्राओं ने बताया कि, प्राचार्य ने कॉमन रूम में सीसीटीवी कैमरा लगा दिया है। कॉलेज में कार्यक्रम होने पर अथवा विशेष परिस्थितियों में लड़कियां कॉमन रूम में कपड़े बदलती हैं। सीसीटीवी कैमरे का एक्सिस डायरेक्ट प्रिंसिपल के मोबाइल में है। वह अपने मोबाइल में लड़कियों को कपड़े बदलते हुए देखते हैं। 

कॉलेज की छात्राओं ने विधायक को यह भी बताया कि, कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर वर्मा लड़कियों को बैक टच करते हैं। इस मामले में कलेक्टर कटनी द्वारा एक जिला स्तरीय स्थानीय समिति का गठन किया गया। जांच करने के लिए 3 दिन का समय दिया गया है। निर्देशित किया गया है कि कार्यस्थल पर लैंगिक उत्पीड़न निवारण प्रतिषेध प्रतितोष बंद अधिनियम 2013 एवं नियम 13 के अंतर्गत कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। जांच के पहले दिन कॉमन रूम में CCTV कैमरा पाया गया है। 150 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। प्राचार्य के खिलाफ कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित मानी जा रही है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!