MP NEWS- बागेश्वर वाले धीरेंद्र के बाउंसर्स ने कैबिनेट दर्जा मंत्री को धक्के देकर भगाया

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh politics news 

मध्यप्रदेश के बालाघाट में बागेश्वर वाले धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम प्लान होने से लेकर अब तक लगातार विवादों में बना हुआ है। 24 मई की रात को धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में से भारतीय जनता पार्टी के विधायक, पूर्व मंत्री एवं बालाघाट के सबसे पावरफुल भाजपा नेता श्री गौरीशंकर बिसेन को धीरेंद्र शास्त्री के बाउंसर्स ने धक्के देकर भगा दिया। यह घटना उस समय हुई जब वह अपनी बेटी मौसमी बिसेन को लेकर धीरेंद्र शास्त्री से मिलने गए थे। 

बालाघाट में बिसेन का अपमान

बालाघाट के परसवाड़ा में दिनांक 23 और 24 मई को श्री धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बागेश्वर धाम का दरबार लगाया गया था। इसी कार्यक्रम में दिनांक 24 मई 2023 को रात के समय बालाघाट विधायक और पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष (मंत्री दर्जा) श्री गौरीशंकर बिसेन अपनी बेटी मौसमी बिसेन को लेकर श्री धीरेंद्र शास्त्री से मिलने के लिए पहुंचे। जैसे ही वह सीढ़ियां चढ़कर मंच पर पहुंचे, उन्हें रोक दिया गया। श्री धीरेंद्र शास्त्री ने माइक से बताया कि अभी प्रवेश वर्जित है

पलक झपकते ही विवाद शुरू हो गया लेकिन ना तो श्री धीरेंद्र शास्त्री ने इस घटना की तरफ ध्यान दिया और ना ही बाउंसर्स ने श्री गौरीशंकर और उनके साथ मौजूद लोगों की बात सुनी। विधानसभा चुनाव 2023 की संभावित प्रत्याशी मौसमी बिसेन के साथ आए कैबिनेट मंत्री श्री गौरीशंकर बिसेन को धक्के देकर निकाल दिया गया। 

Update 26 may- गौरीशंकर बिसेन ने बयान जारी किया है कि, 24 मई को रात्रि लगभग 9:30 बजे पंडित बागेश्वर धाम सरकार के मंच पर जाने से मुझे रोका गया ऐसा भ्रामक प्रचार इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, प्रिंट मीडिया में बताया जा रहा है, जो सही नहीं है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!