यशोधारा राजे की प्रतिक्रिया, मैंने आपातकाल के समय से सीखा है चुनौतियों का सामना करना - MP NEWS

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh chunav politics news

शिवपुरी विधानसभा सीट पर सिंधिया परिवार के कट्टर समर्थक रहे स्वर्गीय सांवल दास गुप्ता के सुपुत्र श्री राकेश गुप्ता के कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की संभावना से संबंधित समाचार पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि मैंने आपातकाल के समय से ही, चुनौतियों का सामना करना सीखा है। 

यशोधरा राजे, कमलनाथ के टारगेट पर क्यों है

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में 180 सीटों पर जीत की रणनीति बनाकर आगे बढ़ रहे कांग्रेस पार्टी के सीएम कैंडिडेट कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी के सभी दिग्गजों की घेराबंदी प्लान की है। इसके तहत कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को शिवपुरी विधानसभा सीट तक सीमित कर देने के लिए वैश्य समाज के किसी दमदार नेता की तलाश की जा रही है, क्योंकि यदि यशोधरा राजे सिंधिया को उनकी सीट पर कोई दमदार चुनौती नहीं दी गई तो वह कई विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस पार्टी को नुकसान पहुंचाएंगी।

क्या कमलनाथ की रणनीति काम कर पाएगी 

बड़ा सवाल यह है कि क्या कमलनाथ की रणनीति सचमुच काम कर पाएगी। स्वर्गीय श्री सांवल दास गुप्ता के परिवार से मेल मुलाकात रखने वाले शिवपुरी के प्रतिष्ठित लोगों का कहना है कि सांवल दास और राकेश में जमीन आसमान का अंतर है। संपत्ति में उत्तराधिकार, लोक व्यवहार में उत्तराधिकार नहीं होता। सूत्रों ने तो यहां तक बताया कि श्री राकेश गुप्ता अपनी आत्ममुग्धता के कारण इससे पहले भी कई बार नुकसान उठा चुके हैं। चर्चा के दौरान शिवपुरी की राजनीति को समझने वाले एक विशेषज्ञ ने यहां तक कहा कि यदि ऐसी परिस्थिति बनी तो चुनाव में स्वर्गीय सावल दासगुप्ता का परिवार नहीं बल्कि श्री राकेश गुप्ता और उनका परिवार दिखाई देगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!