MP TRIBAL के खिलाफ शिक्षक भर्ती के उम्मीदवार भोपाल में प्रदर्शन के लिए तैयार- NEWS TODAY

Bhopal Samachar
ट्राइबल डिपार्टमेंट में प्राथमिक शिक्षक भर्ती वर्ग 3 की सेकंड काउंसलिंग की प्रक्रिया धीमी होने से अभ्यर्थी परेशान हो रहे हैं। सरकारी अधिकारियों और मंत्रियों के चक्कर लगा रहे हैं। हजारों उम्मीदवार रोज ट्विटर पर अभियान चलाते हैं। अब 25 मई को भोपाल में विशाल धरना प्रदर्शन की तैयारी कर रहे हैं। उम्मीदवारों का कहना है कि भर्ती प्रक्रिया ढाई महीने देरी से चल रही है। अब और इंतजार नहीं कर सकते। 

MP TRIBAL ने DPI के बाद भी रोस्टर जारी नहीं किया

कैंडिडेट्स ने बताया कि ट्राइबल डिपार्टमेंट द्वारा ढाई महीने बाद भी प्राथमिक शिक्षक भर्ती वर्ग 3 की सेकंड काउंसलिंग का रोस्टर जारी नहीं किया है। 807 पदों के लिए 28 फरवरी 2023 को रोस्टर जारी किया जाना था, लेकिन आज तक नहीं किया। स्कूल शिक्षा विभाग के लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा 7500 पदों के लिए 2 मई को रोस्टर जारी कर दिया लेकिन ट्राइबल डिपार्टमेंट ने इसके बाद भी जारी नहीं किया।

अभ्यर्थियों का कहना है अगर इसी प्रकार मंद गति से कार्य चलता रहा तो 15 अगस्त तक भर्ती हो पाना संभव नही है। स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा जारी समय सारणी में लास्ट मई तक मेरिट सूची जारी करने के निर्देश है लेकिन ट्राइबल विभाग द्वारा रोस्टर जारी नही हुआ है, जिससे भर्ती प्रक्रिया में देरी हो रही है। अभ्यर्थियों का कहना है कि जल्द ही ट्राइबल विभाग रोस्टर जारी करे जिससे मेरिट लिस्ट भी जल्द ही आ जाए। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!