RGPV BHOPAL NEWS- उत्तर पुस्तिकाओं के अवलोकन के लिए तारीख घोषित

Bhopal Samachar

Letter Regarding Review Challenge Persuation of Answer Sheets

राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, भोपाल की ओर से बीई बीटेक थर्ड सेमेस्टर के स्टूडेंट के लिए एक सूचना जारी की गई जिसमें बताया गया है कि जिन स्टूडेंट्स ने आवेदन किया था वह अपनी उत्तर पुस्तिकाओं का अवलोकन करने के लिए यूनिवर्सिटी आ सकते हैं। 

BE/B.Tech III सैमेस्टर के चेलेंज / परसुएशन

आरजीपीवी भोपाल द्वारा जारी सूचना, उत्तर पुस्तिकाओं की समीक्षा / चैलेंज / परसूएसन में उपस्थित होने के संबंध में विद्यार्थियों को सूचित किया गया है कि विश्वविद्यालय के पोर्टल पर ऑनलाइन के माध्यम से BE/B.Tech III सैमेस्टर के चेलेंज / परसुएशन हेतु जिन छात्र / छात्राओं ने आवेदन प्रस्तुत किया है उनको दिनांक 18/05/2023 दिन गुरुवार समय अपरान्ह 12:00 बजे स्थान मूल्यांकन केन्द्र, परीक्षा विभाग, राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, भोपाल में उपस्थित होकर अपनी उत्तर पुस्तिकाओं का अवलोकन कर सकते हैं, उसके उपरांत मूल्याकन हेतु गठित समिति की उपस्थिति में मूल्यांकन कार्य संपन्न किया जायेगा। 

परीक्षा नियंत्रक राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, भोपाल ने कहा कि, छात्र/छात्राओं से अपेक्षा है कि उपरोक्त उल्लेखित तिथि एवं समय पर उपस्थित हों. अनुपस्थित होने की स्थिति में गठित समिति द्वारा आपकी उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन किया जायेगा तदनुसार विश्वविद्यालय द्वारा परीक्षा परिणाम घोषित किया जायेगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!