मध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती में जब SC-ST के बैकलॉग पद दिए गए हैं तो EWS के भी दीजिए- MP NEWS

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Government teachers recruitment news

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती की प्रक्रिया चल रही है। स्कूल शिक्षा विभाग एवं जनजातीय कार्य विभाग द्वारा उच्च माध्यमिक शिक्षक चयन परीक्षा का रोस्टर जारी कर दिया गया है। महत्वपूर्ण बात यह है कि अनुसूचित जाति और जनजाति वर्ग के बैकलॉग पद दिए गए हैं परंतु EWS के बैकलॉग पद नहीं दिए गए हैं। 

आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के साथ अन्याय मत कीजिए

श्री मयंक दुबे, श्री बृजेश रावत, श्री सुनील दुबे एवं श्री सतीश ने भोपाल समाचार डॉट कॉम को लिखें एक ईमेल में इस विसंगति की ओर ध्यान दिलाते हुए कहा कि, सरकार किसी जाति अथवा वर्ग विशेष को अतिरिक्त लाभ देना चाहती है तो उसकी सभी योजनाओं का स्वागत है परंतु इस तरह की प्रक्रियाओं में योजना बनाने वाले विद्वान अधिकारियों एवं योजनाओं को लागू करने वाले मुख्यमंत्री एवं मंत्रियों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के साथ अन्याय ना हो। 

उपरोक्त सभी उम्मीदवारों ने विनम्रता पूर्वक निवेदन किया है कि जिस तरह से अन्य वर्ग को बैकलॉग पद दिए हैं। उसी तरह से प्रथम, द्वितीय काउंसलिंग के लगभग 1100 पदों को बैकलॉग पदों में शामिल करने की कृपा करें। इसके अलावा इतिहास, राजनीति, संस्कृत, भूगोल के 13% होल्ड पदों को भी शामिल करने की कृपा करें। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!