TRC MPONLINE प्राथमिक शिक्षक वर्ग 3 भर्ती, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की समय सारणी

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh government primary school teacher recruitment 

मध्य प्रदेश शासन के स्कूल शिक्षा विभाग एवं जनजातीय कार्य विभाग के द्वारा संचालित प्राथमिक विद्यालयों में शिक्षक भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए डेटशीट जारी कर दी गई है। कैंडीडेट्स TRC MPONLINE पर विजिट कर सकते हैं अथवा यहां उपलब्ध डायरेक्ट लिंक का उपयोग भी कर सकते हैं। 

MP Primary teachers document verification date sheet

प्राथमिक शिक्षक नियोजन सत्र 2023 के लिए एमपी ऑनलाइन पर डेडीकेटेड पोर्टल बनाया गया है। जहां डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन शेड्यूल उपलब्ध करा दिया गया है। कैंडिडेट्स को अपना जिला सिलेक्ट करना है और शो शेड्यूल बटन पर क्लिक करके पूरी लिस्ट आपके सामने आ जाएगी जिसमें कैंडिडेट का रोल नंबर, नाम, जिला, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की तारीख और समय के साथ उस ऑफिस का नाम भी होगा जहां पर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए उपस्थित होना है। 

MP primary teachers recruitment counselling direct link 

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके आप एमपी ऑनलाइन के उस पोर्टल पर पहुंच जाएंगे जहां पर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन शेड्यूल उपलब्ध है। आपको अपना जिला सिलेक्ट करना है और लिस्ट आपके सामने होगी। कृपया अपनी व्यक्तिगत जानकारी देखें परंतु हमारी रेंडम जांच में पाया गया है कि डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की तारीख 1 जून 2023 है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!