दिल्ली-भोपाल शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में उद्दंड TTE, पूर्व मुख्यमंत्री ने शिकायत की- BHOPAL NEWS

Bhopal Samachar

Delhi Bhopal Shatabdi Express review, complaint

दिल्ली भोपाल शताब्दी एक्सप्रेस में उत्तर प्रदेश के झांसी शहर से मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल तक की यात्रा करने वाली मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती ने रेलवे अधिकारियों द्वारा उद्दंडता किए जाने की शिकायत की है।

शताब्दी एक्सप्रेस में ऐसा पहली बार हुआ है: उमा भारती

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती ने लिखा है कि, जब से नई दिल्ली-भोपाल शताब्दी ट्रेन शुरू हुई है तब से मैं इस ट्रेन में यात्रा करती हूं। मैं पहले खजुराहो से सांसद थी तब झांसी से बैठती थी फिर भोपाल से सांसद हो गई शताब्दी में खूब बैठी। ऐसा पहली बार हुआ है कि मुझे आज शताब्दी ट्रेन मैं झांसी से रानी कमलापति रेलवे स्टेशन की यात्रा के दौरान शिकायत करनी पड़ी। 

बीना स्टेशन से 4-4 अधिकारियों का झुंड उद्दंडता करने लगा

मैं आज झांसी से बैठी तो मेरा डिब्बा पूरा खाली था मैं थी और मेरे सुरक्षाकर्मी मेरी देखरेख के लिए आना-जाना कर रहे थे कि अचानक बीना स्टेशन के बाद 4-5 टी.टी. लोगों का झुंड आया और उसी डिब्बे में पीछे आकर बैठा और उनका बर्ताव, यूनिफॉर्म, कार्य स्थली और जिम्मेवारी के अनुरूप नहीं था।

मेरी सिक्योरिटी वालों की शिकायत पर ट्रेन सुपरिंटेंडेंट ने स्थितियों को नियंत्रित किया। मेरे सुरक्षाकर्मियों ने इस संबंध में रेलवे से शिकायत की है। हमारी भोपाल-झांसी-नई दिल्ली की शताब्दी ट्रेन की छवि बहुत अच्छी है आज का कृत्य देखकर मुझे उस छवि की चिंता है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!