AUTO NEWS- HERO की सबसे सस्ती बाइक के 2 नए वेरिएंट लॉन्च, कम कीमत में स्पोर्टी लुक

Bhopal Samachar
लोगों का रुझान इलेक्ट्रिक व्हीकल की तरफ बढ़ रहा है परंतु फिर भी कम्यूटर बाइक्स की डिमांड भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा है। हीरो मोटोकॉर्प इस अवसर को पहचानता है और इसीलिए रेस में लगातार दौड़ता रहता है। 

HERO HF DELUXE का नया मॉडल मात्र ₹60000 में

दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने हीरो प्रोडक्ट HF Deluxe को अपडेट करते हुए इसके लेटेस्ट मॉडल को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस बाइक में नए मानकों के अनुसार अपडेटेड इंजन के साथ ही कुछ ख़ास फीचर्स को भी शामिल किया है, जो कि इसे बतौर कम्यूटर बाइक काफी बेहतर बनाते हैं। Hero HF Deluxe को कंपनी ने कुल दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया है, इसके बेस मॉडल किक-स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 60,760 रुपये और सेल्फ-स्टार्ट मॉडल की कीमत 66,408 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है। 

कलर ऐसे कि देखते ही चेक साइन करने का मन करें

ये नई बाइक 4 नए रंगों में पेश की गई है, जिसमें नेक्सस ब्लू, कैंडी ब्लेज़िंग रेड, ब्लैक के साथ हैवी ग्रे और स्पोर्ट्स रेड के साथ ब्लैक कलर शामिल है। साथ ही एक नया 'कैनवास ब्लैक' वेरिएंट भी पेश किया गया है। कैनवस ब्लैक (Canvas Black) एडिशन को पूरी तरह से ब्लैक थीम से सजाया गया है, जिसमें बॉडी पर कोई डीकैल नहीं दिया गया है। 

कम कीमत में स्पोर्टी लुक

फ्यूल टैंक, बॉडी वर्क, फ्रंट वाइजर और यहां तक कि ग्रैब रेल, अलॉय व्हील, इंजन के साथ-साथ एग्जॉस्ट कवर सभी काले रंग में तैयार किए गए हैं, जो मोटरसाइकिल को एक स्लीक लुक देते हैं। कम कीमत में स्पोर्टी लुक का मजा लेने वालों के लिए ये एक बेहतर विकल्प साबित होगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!