BHOPAL NEWS- प्राइवेट बैंक कर्मचारी मां-बाप को पत्नी के प्रकोप से बचाने फांसी पर झूल गया

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक प्राइवेट बैंक के 30 वर्षीय कर्मचारी ने अपने माता पिता को अपनी ही पत्नी के प्रकोप से बचाने के लिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पास से सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने बताया है कि उसकी पत्नी उसे किस प्रकार से प्रताड़ित कर रही थी। घटना के समय भी उसकी पत्नी पुलिस थाने में उसके और उसके पूरे परिवार के खिलाफ झूठी FIR दर्ज कराने के लिए खड़ी थी। उसने धमकी दी थी कि सब को जेल भिजवा दूंगी। माता पिता पत्नी के प्रकोप से बचाने और पत्नी की असलियत उजागर करने के लिए बैंक कर्मचारी फांसी पर झूल गया।

सब को जेल भेजने की धमकी देकर घर से निकली थी

अशोका गार्डन पुलिस के मुताबिक कैलाश नगर, सेमरा निवासी 30 वर्षीय हिमांशु सोनी प्राइवेट बैंक में जाॅब करता था। उसकी 2020 में अनुप्रिया से शादी हुई थी। उनके दो साल का बच्चा है। पत्नी अनुप्रिया पति और सास-ससुर से झगड़ती थी। इस कारण हिमांशु भी परेशान रहता था। शुक्रवार को भी उसने तीनों से झगड़ा किया और अशोका गार्डन थाने रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गई। बहू के पीछे-पीछे सास-ससुर भी थाने पहुंचे।

माता पिता को जेल जाने से बचाने के लिए फांसी लगा ली

वह बहू को समझा रहे थे कि खुद झगड़ा करने के बाद उनके खिलाफ शिकायत करने क्यों आई हो। तभी मोबाइल पर हिमांशु ने फांसी लगाने का वीडियो फैमिली ग्रुप पर डाल दिया। वीडियो देखकर तुरंत माता-पिता घर की तरफ दौड़े। घर पहुंचकर बड़ी मुश्किल से उसे बेटे हिमांशु को फंदे से उतारकर जेपी अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सुसाइड नोट में लिखी पूरी कहानी

मृतक के पास से पुलिस को सुसाइड नोट बरामद किया है। इसमें उल्लेख है कि पत्नी अनुप्रिया मुझसे और अपने सास-ससुर से छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करती है। मेरे सास-ससुर और मामा ससुर भी मुझे फोन पर डांटते थे। मैं परिवार का इकलौता बेटा हूं। वह मुझे परिवार से अलग करना चाहती है। इसलिए मैं खुदकुशी कर रहा हूं।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!