BHOPAL NEWS- कमलनाथ के घर पर टिकट के लिए शक्ति प्रदर्शन, बदनावर से बालमुकुंद सिंह गौतम निर्धारित

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री कमलनाथ के घर पर धार जिले की बदनावर विधानसभा सीट से आए कार्यकर्ताओं ने शक्ति प्रदर्शन किया। उन्होंने श्री कमलनाथ को आश्वासन दिया कि श्री बालमुकुंद सिंह गौतम जिताऊ उम्मीदवार हैं। श्री कमलनाथ ने वहीं पर एक सर्वे किया। उनकी तरफ से सकारात्मक संदेश मिलने के बाद बाहर निकले समर्थकों ने बदनावर विधानसभा सीट से श्री बालमुकुंद सिंह गौतम को निर्धारित प्रत्याशी मान लिया है। 

बदनावर विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी का निर्धारण

बताया गया है कि श्री बालमुकुंद सिंह गौतम के समर्थन में 100 से अधिक कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ के सामने शक्ति प्रदर्शन किया। श्री गौतम के समर्थकों का कहना है कि बदनावर से 250 समर्थक भोपाल के लिए रवाना हुए थे। श्री गौतम के समर्थकों ने जब कमलनाथ से टिकट की मांग की तो श्री कमलनाथ ने वहीं पर सर्वे कर डाला। उन्होंने पूछा कि गौतम बिकेगा तो नहीं। मौके पर मौजूद श्री गौतम के समर्थकों ने गारंटी दी और इस प्रकार बदनावर विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के टिकट का निर्धारण हो गया। 

बदनावर के समाचार पत्रों में उपरोक्त आशा के समाचार प्रकाशित हुए हैं। श्री गौतम के समर्थकों द्वारा लोगों को बताया जा रहा है कि कमलनाथ के घर में क्या बातचीत हुई और किस प्रकार श्री बालमुकुंद सिंह गौतम का टिकट पक्का हो गया है। पहली लिस्ट में श्री बालमुकुंद सिंह गौतम का नाम होगा। उल्लेखनीय है कि विधानसभा क्षेत्र में श्री गौतम का जनसंपर्क पहले से ही प्रारंभ हो गया था। इस मुलाकात के बाद अभियान तेज हो जाएगा। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!