BU BHOPAL ADMISSION- बीकॉम, एम कॉम, एम फार्मा हेतु आवेदन की लास्ट डेट बढ़ाई

Bhopal Samachar

Barkatullah University Bhopal non CUET direct admission 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में संचालित बरकतउल्ला विश्वविद्यालय में एडमिशन के लिए आवश्यक निर्देश जारी किए गए हैं। इसमें बताया गया है कि बीकॉम, एमकॉम एवं एम फार्मा की खाली सीटों पर एडमिशन के लिए आवेदन की लास्ट डेट बढ़ा दी गई है। 

बरकतउल्ला विश्वविद्यालय में एडमिशन के निर्देश

1. विश्वविद्यालय में Non-CUET से होने वाले प्रवेश (B.com, M.com & M. Pharma) में आवेदन पत्र कम संख्या में प्राप्त होने के कारण आवेदन की दिनांक 30 जून 2023 तक बढ़ाई जाती है।
2. जिन विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय के पाठ्यक्रम में प्रवेश हेतु आवेदन भरे हैं वह CUET के परीक्षा परिणाम घोषित होने के उपरांत CUET की अंकसूची 05 दिवस में अपलोड करना सुनिश्चित करेंगे तथा उसके उपरांत आवेदन करने वाले आवेदकों द्वारा CUET की मार्कशीट आवेदन के साथ ही अपलोड की जाएगी। 

3. संबंधित विभागाध्यक्षों द्वारा अपने विभाग में संचालित पाठ्यक्रमों में सीट आवंटन आरक्षण प्रावधानों अनुसार करके वेबसाइट का डैशबोर्ड अपडेट करना सुनिश्चित करेंगे।
4. मध्यप्रदेश शासन की प्रवेश मार्गदर्शिका विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड़ है जिसके अनुसार प्रवेश प्रक्रिया विभागाध्यक्षों द्वारा संचालित की जाएगी।
5. विश्वविद्यालय द्वारा प्रवेश प्रक्रिया सारणी प्रारूप संलग्न कर प्रेषित जिसके अनुसार विभागाध्यक्षों द्वारा प्रवेश प्रक्रिया संचालित की जाएगी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!