BU BHOPAL EXAM NEWS- सभी स्थगित परीक्षाओं का टाइम टेबल लागू, पढ़िए महत्वपूर्ण सूचना

NEWS ROOM
भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बरकतउल्ला विश्वविद्यालय प्रबंधन ने स्नातक (यूजी) और स्नातकोत्तर (पीजी) पाठ्यक्रम की परीक्षाएं पूर्व-निर्धारित तारीखों में आयोजित कराने का फैसला किया है। कर्मचारियों की हड़ताल के कारण स्थगित की गई एक दर्जन पाठ्यक्रम की परीक्षाएं पूर्व निर्धारित तारीख पर होंगी।  

ये परीक्षाएं नौ जून से शुरू होंगी और 17 जुलाई तक चलेंगी। बीए, बीएससी, बीकाम, बीएससीएचएसी, बीबीए प्रथम वर्ष की परीक्षाएं नौ जून से शुरू होंगी। बीपीईएस फर्स्ट ईयर की परीक्षा 10 जून से होगी। पीजी फोर्थ सेमेस्टर की परीक्षाएं भी 9 जून से ही शुरू होंगी और 21 जून तक चलेंगी। इन परीक्षाओं को बीयू में कर्मचारियों के हड़ताल के कारण स्थगित कर दिया गया था। 

बीएएलएलबी दूसरे, चौथे, पांचवें एवं आठवें सेमेस्टर की परीक्षा 16 जून से शुरू होंगी। वहीं एमबीए चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षाएं 16 जून एवं एमबीए सीबीसीएस द्वितीय सेमेस्टर जारी आदेश में एलएलबी की परीक्षाएं 20 जून से चलेंगी। एलएमएम द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षाएं 14 जून से आयोजित होंगी। एलएलबी छठवें सेमेस्टर की परीक्षाएं 13 जून और एलएलबी द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षाएं 27 जून से शुरू होंगी।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!