BU NEWS- UG and PG Exam Postponed News, यहाँ पढ़ें

Barkatullah University Bhopal UG and PG Exam News

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी की राजधानी भोपाल में स्थित बरकतउल्ला विश्वविद्यालय(Barkatullah University, BU)द्वारा दिनांक 4 जून 2023 से आगामी आदेश तक स्थगित कर दी गई हैं।

उल्लेखनीय है कि बरकतउल्ला विश्वविद्यालय में पत्र क्रमांक 350 द्वारा संशोधित अधिसूचना जारी कर समस्त महाविद्यालय में निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर संचालित समस्त स्नातक स्तर एवं स्नातकोत्तर स्तर की परीक्षाएं अपरिहार्य कारणों से दिनांक 4 जून 2023 से आगामी आदेश तक स्थगित( Postpone) कर दी हैं। स्थगित प्रश्न पत्रों की समय सारणी अलग से जारी की जाएगी।

मध्य प्रदेश की राजधानी में स्थित बरकतउल्ला विश्वविद्यालय (BU) में कर्मचारियों के आंदोलन से प्रदेश के अनेक विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं स्थगित करनी पड़ी, क्योंकि कर्मचारियों के आंदोलन के कारण परीक्षाओं के प्रश्नपत्र एवं उत्तर पुस्तिकाएं निर्धारित परीक्षा केंद्रों तक नहीं पहुंच सकीं। 
 
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !