Business Ideas in Hindi - लड़कियां और क्रिएटिव बॉयज, 1 लाख रुपए महीने WORK FROM HOME

Bhopal Samachar

New small best business ideas in Hindi

यह बिजनेस आइडिया केवल उन लोगों के लिए है जो कुछ क्रिएटिव करना चाहते हैं। जिन्हें कुछ नया करने में मजा आता है। जो कुछ ऐसा बिजनेस या स्टार्टअप शुरू करना चाहते हैं जिसे कॉपी करने में किसी भी दूसरे व्यक्ति को पसीना आ जाए। जो अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहते हैं। क्रिएटिविटी का एक लेवल लड़कियों में कॉमन पाया जाता है। इसलिए यह बिजनेस उनके लिए अच्छा आईडिया हो सकता है। 

NEW STARTUP IDEAS - BUSINESS OPPORTUNITY

FOOD SCULPTURES का नाम शायद आपने सुना हो। यदि नहीं तो इस आईडिया को पूरा पढ़ने के बाद गूगल पर जाकर सर्च करना और इस से रिलेटेड फोटो देखना। भारत के ज्यादातर हिस्सों में शादी पार्टी के अवसर पर सलाद की टेबल पर FOOD SCULPTURES रखे जाते हैं परंतु दुनिया के कई दूसरे देशों में यह एक रेगुलर बिजनेस है। बच्चों के लिए, बर्थडे पार्टी के लिए और लगभग प्रत्येक इवेंट यहां तक की घर पर जब कोई मेहमान आता है तो लोग अपनी डाइनिंग टेबल को सजाने के लिए बाजार से FOOD SCULPTURES खरीद लाते हैं। कृपया सर्च कीजिए और यदि आपके शहर में नहीं है तो आपके लिए यह एक शानदार बिजनेस अपॉर्चुनिटी है। आप खुद अपने हाथ से FOOD SCULPTURES बनाकर बेच सकते हैं। कंपटीशन नहीं होगा तो मोनोपोली होगी और इसके 2 बड़े फायदे होते हैं।

यूट्यूब चैनल शुरू कर सकते हैं

FOOD SCULPTURES, आपने भी कभी ना कभी जरूर बनाए होंगे। थोड़ी सी प्रैक्टिस कर के अपने काम में फिनिशिंग लाई जा सकती है। दुकान खोलने की जरूरत नहीं है, घर से शुरू कर सकते हैं। जब इंस्टाग्राम है तो फिर विज्ञापन पर पैसे खर्च करने की जरूरत भी नहीं है। बस हर रोज एक FOOD SCULPTURES बनाइए और अपलोड कर दीजिए। आप चाहे तो यूट्यूब पर लोगों को FOOD SCULPTURES बनाना सिखा सकते हैं। Notice: this is the copyright protected post. do not try to copy of this article) 

इसी प्रकार के स्मॉल बिजनेस आइडियाज और अन्य जॉब एवं बिजनेस अपॉर्चुनिटी के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। आपका धन्यवाद।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!