Business Ideas in Hindi- एक लैपटॉप और 15000 की वेबसाइट से 50,000 महीने की इनकम

Bhopal Samachar

New best business ideas in Hindi

वो कहते हैं ना कि जब आप लोगों की मदद करते हैं तो भगवान किसी दूसरे माध्यम से आपकी मदद करता है। आज अपन जो डिस्कस करने वाले हैं उसका कांसेप्ट बिल्कुल ऐसा ही है। अपन पब्लिक की मदद करेंगे और इसी निशुल्क मदद के कारण अपन को फायदा होगा। मात्र एक लैपटॉप और ₹15000 की जरूरत है। आप घर की छत पर बैठकर भी ₹50000 महीने की इनकम कमा सकते हैं। 

NEW BUSINESS IDEAS - RENTAL PROPERITY FREE INFO

एक वेबसाइट डिवेलप करवानी है जिसमें आपके शहर की रेंटल प्रॉपर्टी के बारे में फ्री इंफॉर्मेशन दी जाएगी। किसी भी प्रकार की कमीशन की कमाई नहीं की जाएगी। ना किराएदार से और ना ही संपत्ति के स्वामी से। बस एक बार मेहनत करके आपको ऐसी सभी प्रॉपर्टी की लिस्ट तैयार कर लेनी है जो किराए पर उपलब्ध होती है। जब भी प्रॉपर्टी किराए के लिए उपलब्ध कराई जानी होगी, संपत्ति का मालिक आपको एक सिंपल फोन कॉल कर देगा और उसकी इंफॉर्मेशन आपकी वेबसाइट पर डिस्प्ले होने लगेगी। जिसे प्रॉपर्टी किराए पर चाहिए वह आपकी वेबसाइट पर आएगा। इंफॉर्मेशन देखेगा और फिर दोनों पार्टियां आपस में बातचीत कर लेंगी। 

कमीशन नहीं लेंगे तो फायदा कैसे होगा

फ्री इंफॉर्मेशन देने से कमीशन का तो नुकसान होगा लेकिन दो पक्षों के बीच मध्यस्थता का फिर भी नहीं होगा। फायदा विज्ञापनों से होगा। आपकी वेबसाइट पर जो विज्ञापन लगे होंगे उसका 100% पैसा आपके पास आएगा। अब तो सरकार भी इस प्रकार की वेबसाइट पर विज्ञापन देने लगी है जो किसी क्षेत्र विशेष में सबसे ज्यादा पॉपुलर हो। 

लोगों को कैसे पता चलेगा 

किसी भी प्रकार के विज्ञापन अभियान की जरूरत नहीं है। सोशल मीडिया सबसे अच्छा माध्यम है। इंस्टाग्राम, फेसबुक और व्हाट्सएप के जरिए सबको बताइए। तमाम विशेष अवसर और तीज-त्योहारों पर अपनी सक्रियता बढ़ा दीजिए ताकि लोगों को आपकी वेबसाइट का नाम याद हो जाए। बस उन्हें जब भी जरूरत होगी वह तत्काल आपकी वेबसाइट ओपन करेंगे। क्योंकि आपकी वेबसाइट पर हर प्रकार की प्रॉपर्टी की जानकारी होगी। Notice: this is the copyright protected post. do not try to copy of this article) 

इसी प्रकार के स्मॉल बिजनेस आइडियाज और अन्य जॉब एवं बिजनेस अपॉर्चुनिटी के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। आपका धन्यवाद।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!