Business Ideas in Hindi- मध्यप्रदेश में सरकारी नौकरी जैसा बिजनेस, 50,000 महीने की कमाई पक्की

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश में सरकारी नौकरी जैसे बिजनेस की अपॉर्चुनिटी ओपन हो गई है। आपको केवल दुकान खोल कर बैठना है। आपकी दुकान पर ग्राहक मध्य प्रदेश की सरकार पहुंचाती है। हजारों लोग महीने का 50,000 रुपए नेट प्रॉफिट कमा रहे हैं। एक बार फिर आवेदन प्रक्रिया शुरू हुई है। 

MPONLINE कियोस्क खोलने से क्या फायदा होता है

एमपीऑनलाइन मध्यप्रदेश सरकार एवं टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेस लिमिटेड का संयुक्त उपक्रम हैं। यह मध्य प्रदेश सरकार का सेवा केंद्र है। सरकार से संबंधित सभी प्रकार की योजनाओं के आवेदन एमपी ऑनलाइन के माध्यम से ही किए जाते हैं। यहां तक कि स्कूल कॉलेज और प्रतियोगी परीक्षाओं में शामिल होने के लिए फॉर्म भरने की प्रक्रिया भी एमपी ऑनलाइन के माध्यम से होती है। बिजली के बिल से लेकर कई प्रकार के टैक्स भरने की सुविधा एमपी ऑनलाइन पर उपलब्ध कराई गई है। यही कारण है कि मध्य प्रदेश में एमपी ऑनलाइन कियोस्क किसी भी लोकेशन पर क्यों ना हो, वह कभी घाटे में नहीं जाता। 

MPONLINE कियोस्क के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू 

एमपी ऑनलाइन की ओर से आधिकारिक जानकारी दी गई है कि, नवीन कियोस्क स्थापना हेतु आवेदन प्रक्रिया गुरुवार दिनांक 15 जून, 2023 से पुनः प्रारंभ कर दी गई है। आवेदन हेतु आवेदक का समग्र एवं पेन कार्ड में एक समान नाम दर्ज होना अनिवार्य है, अन्यथा आवेदन नहीं कर सकेंगे। Notice: this is the copyright protected post. do not try to copy of this article) 

इसी प्रकार के स्मॉल बिजनेस आइडियाज और अन्य जॉब एवं बिजनेस अपॉर्चुनिटी के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। आपका धन्यवाद।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!