GWALIOR NEWS- बचपन का प्यार शादी के बाद रेप करके ब्लैकमेल करने लगा

NEWS ROOM
ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक विवाहिता अपने बचपन के दोस्त पर रेप और ब्लैकमेलिंग FIR कराई है । दरअसल उसकी ससुराल में मिलने आए बचपन के दोस्त ने अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। VIDEO बना लिए। अब यह VIDEO दिखाकर वह विवाहिता को ब्लैकमेल कर होटलों में मिलने बुलाकर शारीरिक शोषण करने लगा। 

घटना माधौगंज स्थित कृष्णा कॉलोनी की है। वारदात के बाद भी युवक पिछले दो साल से VIDEO वायरल करने की धमकी देकर विवाहिता का शोषण कर रहा था। अब जब पीड़िता उसके शोषण से तंग आ गई तो वह थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शनिवार को FIR दर्ज कर ली है। आरोपी अभी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

शहर के माधौगंज निवासी 23 वर्षीय महिला ने शिकायत की है कि उसका मायका पुरानी छावनी स्थित स्टोन पार्क के पास है। उसके पड़ोस में छोटू उर्फ अरबाज खान रहता है। वह उसका बचपन का दोस्त है और पड़ोसी होने के नाते उसका घर पर भी आना जाना था। साल 2021 में उसकी शादी हो गई और वह अपनी ससुराल माधौगंज आ गई। शादी के कुछ दिन बाद छोटू उससे मिलने के लिए उसकी ससुराल आया। जिस समय वह घर पर आया, उस समय घर में विवाहिता के अलावा और कोई नहीं था। उसे अकेला देखकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने विरोध किया तो बदनामी की धमकी दी और वारदात के बीच उसने मोबाइल में फोटो और VIDEO बना ली।

वारदात के बाद आरोपी, पीड़िता को शहर के अलग-अलग होटलों में बुला कर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। कभी विवाहिता विरोध करती तो आरोपी VIDEO वायरल करने की धमकी देकर उसे चुप करा देता था। अब जब विवाहिता उसके शोषण से तंग आ गई तो बीते रोज थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर शनिवार को मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस का कहना
इस मामले में टीआई माधौगंज महेश शर्मा का कहना है कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!