GWALIOR NEWS- व्यापारी के बेटे ने खुद को गोली मारी, बेटी ने भी सुसाइड किया था

NEWS ROOM
ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में स्थित विंडसर हिल्स में आज एक व्यापारी के बेटे ने पिता की पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय मां और 6 वर्षीय छोटी बहन घर में मौजूद थी। हर्ष ने कनपटी पर पिस्टल रखी ट्रिगर दबा दिया। 

विंडसर हिल्स में बीजेपी नेता के बेटे ने पिस्टल से खुद को गोली मारी, मौत

मूल रूप से ग्वालियर के पनिहार इलाके में रहने वाले बंटी सोलंकी का ग्वालियर के सिरोल स्थित विंडसर हिल्स हाउसिंग सोसायटी के एस ब्लाक में फ्लैट है। बंटी कभी गांव तो कभी यहां रहते हैं। गुरुवार रात को वह घर से बाहर गए हुए थे। जहां पत्नी कुसुम, बेटा हर्ष उम्र 23 वर्ष और 6 साल की बेटी घर पर थी। बंटी की लाइसेंसी पिस्टल घर पर रखी हुई थी। स्वजन ने पुलिस को बताया कि रात में हर्ष ने कनपटी पर पिता की लाइसेंसी पिस्टल रखकर ट्रिगर दबा दिया और खुद को गोली मार ली। बंटी बीजेपी से भी जुड़े हैं व पत्नी राष्ट्र हिन्दू एकता संगठन की पदाधिकारी हैं और जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ चुकी हैं।

गोली चलते ही मां दौड़ कर कमरे में पहुंची जहां हर्ष खून से लथपथ पड़ा था। चीखा पुकार सुनकर आस पड़ोस में रहने वाले लोग दौड़कर पहुंचे। लोगों ने हर्ष को तुरंत अस्पताल भिजवाया। सूचना मिलते ही सिरोल थाने की फोर्स भी यहां पहुंच गई। जयारोग्य अस्पताल के ट्रामा सेंटर में हर्ष को मृत घोषित कर दिया गया। जिस कमरे में घटना हुई, उसे पुलिस ने सील कर दिया गया है। आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हर्ष पिता का इकलौता बेटा था। दो बहनों की पहले मौत हो चुकी है। एक बहन ने आत्महत्या की थी। सबसे छोटी बहन की उम्र अभी 6 वर्ष है। पनिहार थाना प्रभारी प्रवीण शर्मा ने बताया कि बंटी सोलंकी का नाम अवैध शराब की फैक्ट्री के मामले में भी आया था। जिसमें उन्हें पकड़ा गया था।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!