GWALIOR लोकायुक्त की कार्रवाई, बैराड़ पटवारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

NEWS ROOM
ग्वालियर।
ग्वालियर लोकायुक्त की टीम ने बैराड़ पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पटवारी सीमांकन के एवज में 20 हजार रुपए की मांग कर रहा था। यह मामला 15 हजार में तय हुआ और लोकायुक्त ने 15 हजार की रिश्वत लेते हुए पटवारी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, फरियाद उम्मेद आदिवासी पुत्र भौंदू आदिवासी (45) निवासी खैरपुरा पंचायत खोदा की जमीन गांव में है। इस जमीन पर सीमांकन के लिए फरियादी ने आवेदन किया था। यह फाइल बीते कई माह से घूमती रही लेकिन सीमांकन नहीं हो पा रहा था, जिसके चलते पीड़ित ने इस हल्के पर पदस्थ पटवारी लीलाधर माहौर से बातचीत की तो लीलाधर ने उससे 20 हजार की रिश्वत की मांग की। 

यह सौदा 15 हजार में तय हुआ और उसके बाद पीड़ित ने इसकी रिकॉर्डिंग कर मामला लोकायुक्त में भेजा, जहां लोकायुक्त की टीम बैराड़ पहुंची और वहां उम्मेद को पटवारी के पास रंग लगे पैसे लेकर भेजा। जहां जैसे ही पीड़ित युवक ने पैसे दिए, लोकायुक्त की टीम ने उसे रंगे हाथों दबोच लिया। जब पटवारी के हाथ धुलाए तो हाथों से कलर आ गया, जिसके चलते टीम ने उक्त पटवारी को गिरफ्तार कर लिया है। इस कार्रवाई में लोकायुक्त की टीम में डीएसपी विनोद कुशवाह, राघवेन्द्र सिंह तोमर, टीआई अंजली शर्मा, इकबाल खान, धनन्जय पाण्डे, हेमंत शर्मा, नेतराम राजौरिया, देवेन्द्र पवैया, सुनील सिंह, बलबीर सिंह, अमर सिंह मौके पर मौजूद रहे।

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!