INDORE NEWS- अगले 2 महीने सरकारी सब्सिडी वाले बिजनेस लोन मिलेंगे, प्रोजेक्ट रिपोर्ट तैयार कर लो

Bhopal Samachar
यदि आप इंदौर में हैं और अपना स्टेटस शुरू करना चाहते हैं तो एक बार गवर्नमेंट अप्रूव्ड लिस्ट देख लीजिए। यदि आपका बिजनेस आइडिया सरकारी सूची में है तो तत्काल अपनी प्रोजेक्ट रिपोर्ट तैयार कर लीजिए क्योंकि अगले 2 महीने में इंदौर में हजारों लोगों को सरकारी सब्सिडी वाला बिजनेस लोन मिलने वाला है। 

फूड प्रोसेसिंग यूनिट को प्राथमिकता

कलेक्टर की अध्यक्षता में एक मीटिंग हुई है जिसमें तय किया गया है कि, ऐसी सभी योजनाओं के टारगेट अचीव किए जाएंगे जिसमें बिजनेस लोन दिया जाना है। यानी अगले 2 महीने तक ताबड़तोड़ प्रोजेक्ट पास करके बैंक के पास भेजे जाएंगे। बैंक से आपको लोन मिल जाएगा। कुछ भी गिरवी रखने की जरूरत नहीं है क्योंकि सरकार की गारंटी होगी। इसके अलावा सरकार की तरफ से सब्सिडी भी मिलेगी। अधिकारियों ने तय किया है कि फूड प्रोसेसिंग यूनिट के प्रोजेक्ट प्राथमिकता के साथ पास किए जाएंगे। 

प्रधानमंत्री सूक्ष्म खाद्य उद्योग उन्नयन योजना के तहत फूड प्रोसेसिंग यूनिट के लिए लोन दिया जाता है। कलेक्टर की बैठक में सभी बैंकों के अधिकारी भी मौजूद थे। कलेक्टर ने बैंक अधिकारियों से कहा कि, यह सुनिश्चित करें कि हमारी तरफ से जितने भी प्रोजेक्ट पास करके भेजे जाएंगे उन्हें जुलाई के महीने में लोन दे दिया जाए। उन्होंने कहा कि मुद्रा योजना के तहत आने वाले लोन परसेंट भी प्राथमिकता के साथ पास किए जाएंगे। जो लोग इंदौर में अपना स्टार्टअप शुरू करना चाहते हैं उन्हें प्रशिक्षण, प्रशासनिक सहायता,आदि सुविधाएं भी नि:शुल्क दी जाती है।

 ✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!