INDORE NEWS- क्लास में लेट पहुंची छात्रा ने महिला प्रोफेसर को पीटा

NEWS ROOM
इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर में निजी यूनिवर्सिटी की एक महिला लेक्चरर को छात्रा ने पीट दिया। महिला लेक्चरर का कसूर यह था कि कि उन्होंने छात्रा के क्लास में लेट आने पर  रोकटोक की थी। इसी से नाराज होकर छात्रा ने मारपीट कर दी। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पहले भी मारपीट हो चुकी है

इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में निजी यूनिवर्सिटी में महिला लेक्चरर और छात्रा के बीच विवाद की शिकायत थाने पहुंची है। हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब कॉलेज प्रबंधन, प्रोफेसर के साथ किसी ने मारपीट की हो। इससे पहले प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों ने प्रबंधन के लोगों के साथ मारपीट की थी। इस मामले में भी पुलिस ने केस दर्ज किया था।

बुधवार को कॉलेज की छात्रा आरसी शेख क्लास में देरी से पहुंची थी. क्लास में पहले से ही मौजूद महिला प्रोफेसर अवंतिका गर्ग ने इस पर आपत्ति जताई और क्लास से बाहर रहने के लिए ही कह दिया. बात छात्र को नागवार गुजरी और वह भी विरोध पर उतारू हो गई। उसने पहले तो प्रोफेसर से बहस की और उसके बाद जमकर मारपीट की, जिसमें महिला प्रोफेसर अवंतिका गर्ग को मामूली चोट भी आई।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!