JABALPUR NEWS- C-GST ऑफिस में सीबीआई का छापा, डिप्टी कमिश्नर गिरफ्तार

Bhopal Samachar
सीबीआई ने जबलपुर में सेंट्रल जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर श्री कपिल कामले को उनके साथी अधिकारी कर्मचारियों के साथ गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई ने दावा किया है कि उन्होंने जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर को ₹7 लाख रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। 

पान मसाला कारोबारी त्रिलोक चंद्र सेन की शिकायत पर कार्रवाई

सीबीआई की तरफ से बताया गया है कि राजस्थान के पान मसाला कारोबारी श्री त्रिलोक चंद्र सेन ने शिकायत की थी। उन्होंने बताया था कि CGST के डिप्टी कमिश्नर श्री कपिल कामले ने उनसे ₹1 करोड़ रिश्वत मांगी है। नहीं तो GST चोरी के आरोप में जेल भेजने की धमकी दी है। पान मसाला व्यापारी ने बताया कि वह अब तक ₹25 लाख दे चुका है लेकिन डिप्टी कमिश्नर मानने को तैयार नहीं है। 

सीबीआई ने शिकायत की प्रारंभिक पुष्टि करने के बाद कार्रवाई की रणनीति बनाई और शिकायतकर्ता व्यापारी को ₹7 लाख बतौर रिश्वत देने के लिए भेजा। जबलपुर स्थित CGST ऑफिस में जैसे ही रिश्वत का लेनदेन हुआ, सीबीआई ने छापामार कार्रवाई कर दी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!