JABALPUR- SANTRAGACHI हमसफर एक्‍सप्रेस में नई सुविधा शुरू

NEWS ROOM
जबलपुर। 
मध्यप्रदेश के जबलपुर से सांतरागाछी के बीच चलने वाली हमसफर एक्‍सप्रेस में एक पेंट्रीकार कोच जोड़ा है। इस कोच के लगने के अब यात्रियों को स्टेशन पर खाना-पानी खरीदना नहीं होगा। 

अब Humsafar Express सफर के दौरान ही यात्रियों को उनकी सीट पर उपलब्ध मिलने लगा है। यह ट्रेन जबलपुर से सुबह साढ़े आठ बजे रवाना होती है और अगले दिन सुबह साढ़े तीन बजे Santragachi पहुंचती है। लंबा सफर होने की वजह से यात्रियों को खान-पान की परेशानी होती थी। 

कई यात्री सफर में खाना साथ ले जाते थे, लेकिन कई नहीं ऐसे में रहने ने इस कोच में अब पेंट्रीकार जोड़ दिया है, जिसके बाद अब यात्रियों को सफर के दौरान ही खाना मिलेगा। पेंट्रीकार कोच जुड़ जाने से यह गाड़ी 16 वातानुकूलित तृतीय श्रेणी, 1 पैंट्री कार, 2 जनरेटर कार सहित कुल 19 डिब्बों के साथ चलेगी।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!