JABALPUR लोकायुक्त की कार्रवाई- छिंदवाड़ा में पटवारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

NEWS ROOM
जबलपुर। 
मध्यप्रदेश में जबलपुर लोकायुक्त ने कार्यवाही करते हुए छिंदवाड़ा में पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। दरअसल राजाखोह में पदस्थ पटवारी सुशील सराठे को आज लोकायुक्त की टीम ने छिंदवाड़ा तहसील कार्यालय में पांच हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। 

राजाखोह निवासी अनिल सरयाम से जमीन पर कब्जा दिलाने, जमीन नपाई के नाम पर रिश्वत मांगी गई थी। तहसील कार्यालय छिंदवाड़ा में सीमांकन कराने के नाम पर आरोपित ने फरियादी से घूस मांगी थी। पटवारी के पास से नकदी जप्त कर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है। जानकारी अनुसार आवेदक राजाखोह निवासी अनिल सरेआम को जमीन का सीमांकन करवाना था, जिसके ऐवज में पटवारी सुशील सराठे ने 5000 रुपये रिश्‍वत की मांग की थी। इस बात से परेशान आवेदक ने जबलपुर लोकायुक्त में लिखित शिकायत की थी। 

लोकायुक्त ने मामले की तस्‍दीक करने के बाद जाल बिछाया और पटवारी को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए दबोच लिया। रिश्वत में लिए गए नोट के बाद पटवारी के हाथ धुलवाए गए, जिससे पानी का रंग गुलाबी हो गया। ट्रैप दल में स्वप्निल दास डीएसपी लोकायुक्त, निरीक्षक एवं अन्य सदस्य शामिल रहे।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!