भोपाल में सबसे सस्ती साड़ियां और कपड़ों का थोक एवं फुटकर बाजार, यहां पढ़िए - Local guide

Bhopal Samachar

Bairagarh Bhopal saree cloth Market

साड़ियां और कपड़े सभी को खरीदने पड़ते हैं। खुद के उपयोग के लिए भी और लोगों को उपहार में देने के लिए भी। कई बार दान में देने के लिए भी साड़ियां अथवा कपड़े खरीदने होते हैं। सभी चाहते हैं कि उन्हें सस्ता और अच्छा माल मिल जाए। यदि आपको कपड़े की पहचान है तो हम बताते हैं आपको भोपाल में सबसे सस्ती साड़ियां और कपड़े का थोक एवं फुटकर बाजार कहां पर है। 

Bairagarh Bhopal saree cloth Market

भोपाल के पास बैरागढ़ मार्केट है, जहां सबसे सस्ती और बेहतर साड़ियां मिलती हैं। यहां से आप दूल्हा और दुल्हन के सामान, साड़ी, बच्चों और बड़ों के कपड़े के साथ घर की चीजें भी कम दाम में अच्‍छी क्‍वालिटी में खरीद सकते हैं। चाहे अमीर हो या गरीब सभी बैरागढ़ मार्केट में खरीदारी करने आते हैं। दूर-दूर के शहरों से यहां लोग खरीदारी करने आते हैं।

भोपाल में साड़ियां मात्र ₹80 में

साड़ी शॉप के ऑनर ने बताया कि बैरागढ़ में मध्य प्रदेश के सभी जिलों से लोग खास तौर पर साड़ियों की शॉपिंग करने के लिए आते हैं। वह इसलिए क्योंकि यहां पर 80 रुपए से साड़ी के रेट शुरू हो जाते हैं। वहीं साड़ी अगर आप किसी और मार्केट में खरीदने जाते हैं तो काफी महंगे दामों में मिलती है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!