MCU BHPAL ADMISSION- ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट बढ़ाई

Makhanlal Chaturvedi National University of Journalism and Communication, Bhopal 

माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय संचार विश्वविद्यालय भोपाल द्वारा ONLINE ADMISSION APPLICATION FORM 2023-24 की लास्ट डेट बढ़ा दी है। प्रवेश परीक्षा में शामिल होने के लिए परीक्षा फॉर्म माखनलाल यूनिवर्सिटी की ऑफिशल वेबसाइट अथवा एमपी ऑनलाइन के माध्यम से भरे जा सकते हैं। इसके लिए लास्ट डेट पहले 31 मई 2023 थी जिसे अब बढ़ाकर 15 जून 2023 तक कर दिया गया है। 

MCU BHPAL ADMISSION- महत्वपूर्ण जानकारियां

माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए आवेदन कैसे करें, एप्लीकेशन फीस कितनी है, इस कोर्स में कितनी सीटें उपलब्ध हैं एवं विद्यार्थियों के लिए महत्वपूर्ण दिशानिर्देश, समन्वयक के नाम एवं कांटेक्ट नंबर, आदि की जानकारी के लिए कृपया यहां क्लिक करके ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध डॉक्यूमेंट DOWNLOAD करें। ताकि पूरी प्रक्रिया में उसका नियमित उपयोग किया जा सके। 

MCU BHPAL ADMISSION- ऑनलाइन आवेदन

प्रवेश परीक्षा में शामिल होने के लिए विद्यार्थी एमपी ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। सेवा केंद्र की सेवा लेना अनिवार्य नहीं है। यहां क्लिक करके एमपी ऑनलाइन पर उपलब्ध है एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं, एप्लीकेशन की फीस भर सकते हैं, हॉस्टल के बारे में पता कर सकते हैं और हॉस्टल की फीस भरकर बुकिंग करा सकते हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !