MP NEWS- नर्मदापुरम के छात्रों की बस का शिवपुरी में एक्सीडेंट, 2 की मौत, 25 घायल

NEWS ROOM
शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में नर्मदा पुरम के छात्रों से भरी हुई बस का एक्सीडेंट हो गया इस दुर्घटना में 2 की मौके पर ही मौत हो गई तथा 25 छात्र तथा स्टाफ घायल हो गया। हादसे में ड्राइवर और एक छात्र की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि बस के आगे चल रहे ट्रक का टायर फट गया था। इससे ट्रक लहराया और इसी दौरान पीछे आ रही बस उससे टकरा गई। टक्कर मारते ही बस पांच-छह पलटियां खा गई। बच्चों में चीख-पुकार मच गई। 25 छात्र-छात्राएं और स्टाफ घायल हैं।

कोतवाली थाना प्रभारी अमित भदौरिया ने बताया कि बच्चे बस (MH11T9991) से ग्वालियर से शाजापुर जा रहे थे। बांसखेड़ी गांव के पास बस अचानक पलट गई। बच्चे सरकार द्वारा चलाए जा रहे वनवासी लीला कार्यSक्रम के लिए टूर पर निकले थे। बीती रात करीब 1:30 ग्वालियर में कार्यक्रम कर वे शाजापुर के लिए निकले थे। हादसे में ड्राइवर करण यादव और छात्र अमन की मौत मौके पर ही हो गई। पुलिस ने आशंका जताई है कि बस के ड्राइवर को झपकी आई होगी। इससे बस बेकाबू होकर ट्रक से टकरा गई होगी।

सभी छात्र-छात्राएं नर्मदापुरम के बताए जा रहे हैं, जो 11 जिलों में गौंडी रामायणी का कार्यक्रम करने के लिए निकले थे। तीन कार्यक्रम बच्चे कर चुके थे। चौथे कार्यक्रम के लिए ग्वालियर से शाजापुर के लिए जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। शाजापुर जाने से पहले बच्चे नीमच, मंदसौर और ग्वालियर में वनवासी लीला का मंचन कर चुके थे। यह कार्यक्रम मध्यप्रदेश संस्कृति विभाग की ओर से विभिन्न जिलों में आयोजित किया जा रहा है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!