MP NEWS- 2019 के भूले बैजनाथ 2023 में वापस, दिग्विजय सिंह का ऑपरेशन घर वापसी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के पूर्व श्री मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के ऑपरेशन घर वापसी के तहत 2019 में श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बहकावे में आकर भाजपा में शामिल हुए शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा के दिग्गज नेता श्री बैजनाथ सिंह यादव कांग्रेस में वापस आ गए हैं। आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में अपने पूरे कुनबे के साथ प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से मुलाकात की। इससे पहले श्री यादव भाजपा से इस्तीफा दे चुके हैं। 

दिग्विजय सिंह और अरुण यादव के सामने मिले बैजनाथ और कमलनाथ

जैसा कि भोपाल समाचार डॉट कॉम ने बताया था, आज सुबह बैजनाथ यादव का 500 से अधिक गाड़ियों का काफिला बदरवास से रवाना हुआ। और सीधे प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय भोपाल पहुंचा। यहां उन्होंने एक भव्य कार्यक्रम के दौरान प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से मुलाकात की। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह के अलावा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री अरुण यादव जी उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि कमलनाथ की चुनावी रणनीतियों में OBC नंबर वन पर है। माना जा रहा है कि ग्वालियर चंबल संभाग में OBC मतदाताओं को कांग्रेस के पक्ष में लामबंद करने के लिए कमलनाथ का अभियान शीघ्र ही शुरू होगा। 

बैजनाथ सिंह यादव की कांग्रेस में वापसी से संबंधित कार्यक्रम के कुछ महत्वपूर्ण फोटोग्राफ्स






✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!