MP NEWS व्यापम घोटाला- भोपाल पुलिस के 2 अधिकारियों को क्राइम ब्रांच का नोटिस

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश पुलिस के सब इंस्पेक्टर जय कुमार सिंह और हवलदार सलमान खान के खिलाफ विभागीय जांच की प्रक्रिया शुरू हो गई है। दोनों को नोटिस जब स्पष्टीकरण मांगा गया है। शिकायतकर्ता ने बताया है कि वह चंबल क्षेत्र का रहने वाला है और एक कोचिंग का संचालक है। दिसंबर 2022 में उसे बताया गया कि तुम्हारा नाम व्यापम घोटाले में आ गया है। डर के कारण वह तत्काल एमपी नगर भोपाल आ गया। यहां हवलदार सलमान से मुलाकात हुई। सबसे पहले सलमान ने जानकारी देने के बदले में कुछ पैसे लिए। इसके बाद उसे लेकर कोलार पुलिस थाने पहुंचे। 

कोचिंग संचालक को गिरफ्तारी की धमकी देकर भोपाल बुलाया

शिकायत के अनुसार कोलार के सब इंस्पेक्टर जय कुमार सिंह (घटना के समय कोलार के थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल थे, शिकायत में उनका नाम नहीं है) ने व्यापम घोटाले से नाम बाहर निकालने के बदले मोटी रकम रिश्वत के रूप में ली गई। इस प्रकार दोनों ने मिलकर कुल ₹400000 बतौर रिश्वत लिए। शिकायतकर्ता की रिश्वत की रकम का लेनदेन होने के बात SI और हवलदार टालमटोल करने लगे। उसके प्रश्नों का उत्तर भी नहीं देते थे। 

श्रुतकीर्ति सोमवंशी, डीसीपी क्राइम का कहना है कि, आरोप पत्र बनाकर दे दिया है। एडिशनल डीसीपी से आगे की जांच करवाएंगे। मामले में दोनों पुलिस कर्मियों से स्पष्टीकरण मांगा है। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!