MP NEWS- बुरहानपुर ट्राइबल घोटाला, पुलिस को छात्रावास अधीक्षक की तलाश, टोटल 4 फरार

Bhopal Samachar
बुरहानपुर ट्राइबल डिपार्टमेंट में हुए घोटाले के मामले में पुलिस को अब उस छात्रावास अधीक्षक की तलाश है जिसके खाते में 5.50 लाख रुपए ट्रांसफर हुए थे। कर्मचारी नेता सहित कुल 4 लोग फरार हैं। एसपी बुरहानपुर का कहना है कि, हम जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लेंगे। 

पवार के भाई नायब तहसीलदार है

छात्रावास अधीक्षक भालचंद पवार को पुलिस इस मामले में तलाश कर रही है। उसके खाते में 5.50 लाख रुपए विभाग के खाते से डाले गए थे, जिसका दस्तावेजों में किसी तरह का उल्लेख नहीं है। पुलिस उससे पूछताछ कर पाती, इसके पहले ही वह फरार हो गया। पवार के भाई नायब तहसीलदार है। इसके अलावा पुलिस राजेश सावकारे, नरेंद्र महाजन और भरत सालुंके की तलाश में जुटी हुई है। 

सभी की कॉल डिटेल, उनके परिवार के सदस्यों से बातचीत और एप के माध्यम से हो रही बातचीत पर भी ध्यान दिया जा रहा है। बुरहानपुर एसपी राहुल कुमार लोढा के मुताबिक, फरार चारों आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। आरोपियों के परिजन उन्हें सहयोग कर रहे है, उनके कॉल डिटेल पर भी नजर रखी जा रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!