MP NEWS- बीआरसीसी कैंपस में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी फांसी के फंदे पर झूला, DEO जांच की जद में

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Government employees news

मध्यप्रदेश के नीमच जिले में स्कूल शिक्षा विभाग का एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी, बीआरसीसी ऑफिस कैंपस में एक पेड़ पर फांसी का फंदा बनाकर झूल गया। उसकी मृत्यु हो गई। बताया जा रहा है कि ₹60000 रिश्वत देने के बाद भी उसकी एरियर की रकम जारी नहीं की जा रही थी। 

रिश्वत लेने के बाद भी एरियर की राशि जारी नहीं की थी

कर्मचारी का नाम अर्जुन राजपूत है। उसकी एरियर की रकम करीब ₹12 लाख हो गई थी। जिला शिक्षा अधिकारी के कार्यालय से औपचारिक कार्यवाही पूरी होनी थी। नियमानुसार कार्रवाई के बदले भी 1 लाख रुपए रिश्वत की मांग की जा रही थी। क्लर्क अरुण गोयल द्वारा स्पष्ट रूप से कहा गया था कि यदि रिश्वत नहीं दी तो एरियर की रकम जारी नहीं होगी। अर्जुन राजपूत ने ₹60000 बतौर रिश्वत दे दिए थे उसके बाद भी एरियर की राशि जारी नहीं की गई थी। 

अर्जुन राजपूत मनासा बीआरसीसी केंद्र में पदस्थ था। उसने इसी ऑफिस परिसर में लगे हुए एक पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले के बाद क्लर्क अरुण गोयल और जिला शिक्षा अधिकारी दोनों जांच की जद में आ गए हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!