MP NEWS- उज्जैन में YES BANK के मैनेजर की जहर खाने से मौत, मई में पिता बने थे

NEWS ROOM
उज्जैन।
शहर के फ्रीगंज क्षेत्र अंतर्गत YES BANK की फ्रीगंज शाखा में डिप्टी ब्रांच मैनेजर की पोस्ट पर पदस्थ 32 वर्षीय युवक ने बैंक में काम के प्रेशर में आकर डिप्रेशन में जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मौत के बाद परिजनों ने बैंक प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाएं हैं।

बुधवार शाम को वृन्दावन धाम थाना नानाखेड़ा क्षेत्र में रहने वाले हिमांशु राठौर 32 वर्ष ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। हिमांशु की डेढ़ वर्ष पहले ही शादी हुई थी। 25 दिन पहले ही उसके यहां बेटा हुआ था। मृतक के भाई पवन राठौर ने बताया कि हिमांशु बीते 5 दिनों में डिप्रेशन में था। डेढ़ माह पहले कोटक महिंद्रा बैंक से स्विच कर YES बैंक में जॉइन किया था। YES बैंक में उसे काम का बहुत प्रेशर था। यह बात उसने परिवार और दोस्तों से भी साझा की थी। दरअसल हिमांशु ने अपने घर पर पहली मंजिल को बनाने के लिए बैंक से 16 लाख का लोन लिया था। इसकी किश्त आ रही थी। इधर बैंक का प्रेशर था। संभवतः इन्ही कारणों के चलते हिमांशु ने जहर खाकर आत्महत्या की है। 

बुधवार शाम को हिमांशु ने अपनी बहन काे फोन लगाकर कहा कि मैंने जहर खा लिया है और बैंक डिटेल वाट्सएप पर भेजी है। इसके बाद उसने फोन काट दिया। बहन ने तुरंत उसके दोस्तों को बताया। दोस्तों ने उसकी लोकेशन लेकर उसे घर लाए, यहा उसकी तबियत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल लाया गया था जहां पर डॉक्टर अदिति सिंह ने कहा कि जहरीला पदार्थ खाने से युवक की मृत्यु हुई है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!